Delhi: क्रिसमस के दिन चर्च से लौट रही थी नाबालिग, खुद को पुलिस ऑफिसर बताकर पार्क में किया यौन उत्पीड़न

पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में क्रिसमस के दिन एक पार्क में 50 वर्षीय व्यक्ति ने 13 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. उसी इलाके में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना रविवार को क्रिसमस के दिन हुई, जब लड़की अपने दोस्तों के साथ पास के एक चर्च से लौट रही थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 07:45 AM IST
  • लड़की को सुनसान जगह पर ले गया था आरोपी
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Delhi: क्रिसमस के दिन चर्च से लौट रही थी नाबालिग, खुद को पुलिस ऑफिसर बताकर पार्क में किया यौन उत्पीड़न

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में क्रिसमस के दिन एक पार्क में 50 वर्षीय व्यक्ति ने 13 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. उसी इलाके में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना रविवार को क्रिसमस के दिन हुई, जब लड़की अपने दोस्तों के साथ पास के एक चर्च से लौट रही थी.

लड़की को सुनसान जगह पर ले गया था आरोपी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, 25 दिसंबर की रात लगभग 8 बजे आरोपी ने खुद को एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश किया और घर लौट रही लड़की और उसके दोस्तों से पूछताछ की.

अधिकारी ने कहा, "आरोपी बच्चों को एक पार्क में ले गया, जहां उसने दूसरे बच्चे को जाने के लिए कहा. इसके बाद वह कथित तौर पर लड़की को सुनसान जगह पर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया."

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया. अधिकारी ने कहा, "भारतीय दंड संहिता और ढडउरड अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है."

अधिकारी ने कहा, "जांच के दौरान पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और एक निजी संगठन में काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आगे की जांच जारी है."

 (इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: Delhi: दिल्ली के अस्पतालों में रात में भी होंगे पोस्टमॉर्टम, कराई जाएगी वीडियो रिकॉर्डिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़