Arvind Kejriwal Health: ED की कस्टडी में बिगड़ी CM केजरीवाल की तबीयत, जानें हेल्थ अपडेट

 Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल ईडी की कस्टडी में हैं. उनकी तबीयत बिगड़ने की सूचना मिली है. CM केजरीवाल का शुगर लेवल काफी गिर गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2024, 02:42 PM IST
  • केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी
  • शुगर लेवल तेजी से गिरा
Arvind Kejriwal Health: ED की कस्टडी में बिगड़ी CM केजरीवाल की तबीयत, जानें हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तबीयत खराब हो गई है. ईडी कस्टडी में उनका शुगर लेवल ऊपर-नीचे हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक, CM केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है. डॉक्टरों के अनुसार शुगर लेवल का इतना नीचे जाना खतरनाक साबित हो सकता है.

पत्नी ने भी उठाई थी खराब तबीयत की बात
CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया था. इसमें उन्होंने कहा कि मैं मंगलवार को अपने पति से मिलने गई. वे डायबिटीज से जूझ रहे हैं. उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहे, लेकिन निश्चय दृढ़ है. 

सुनीता बोलीं- उनकी लंबी आयु और अच्छी सेहत की कामना करें
सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि वे सच्चे देशभक्त, निडर और साहसी हैं. उनकी लंबी आयु, अच्छी सेहत और सफलता की कामना करें. मेरे पति ने मुझसे कहा कि मेरा शरीर भले जेल में है लेकिन आत्मा आप सबके बीच ही है. जब आंख बंद करोगे तो मुझे अपने आसपास ही महसूस करोगे. 
 
'28 मार्च को केजरीवाल करेंगे बड़ा खुलासा'
सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि ED के कई छापों में एक पैसा भी नहीं मिला. 28 मार्च को केजरीवाल अदालत में कथित आबकारी नीति घोटाले में बड़ा खुलासा करने वाले हैं. 28 मार्च को केजरीवाल सच्चाई बताएंगे और सबूत भी पेश करेंगे करेंगे. 

21 मार्च को हुई गिरफ्तारी
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को हिरासत में लिया था. केजरीवाल की गिरफ्तारी आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में हुई. अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक ED की हिरासत में भेजा है. 

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल कल 'तथाकथित दिल्ली शराब घोटाले' में सच्चाई उजागर करेंगे, पढ़ें- पत्नी सुनीता की प्रेस कॉन्फ्रेंस की बड़ी बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़