बूढ़े पादरी ने दरिंदगी की हदें कीं पार, चर्च परिसर में दलित नाबालिग बच्ची से किया रेप

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के थाना चांदीनगर क्षेत्र में 11 साल की दलित नाबालिग बच्ची से चर्च के पादरी ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. घटना के दो दिन बाद जब पीड़ित लड़की की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2022, 04:13 PM IST
  • बच्ची को जान से मारने की धमकी
  • चर्च के आसपास पुलिस की तैनात
बूढ़े पादरी ने दरिंदगी की हदें कीं पार, चर्च परिसर में दलित नाबालिग बच्ची से किया रेप

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के थाना चांदीनगर क्षेत्र में 11 साल की दलित नाबालिग बच्ची से चर्च के पादरी ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. घटना के दो दिन बाद जब पीड़ित लड़की की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया.

चर्च परिसर में किया रेप
गिरफ्तार आरोपी की पहचान अल्बर्ट के रूप में हुई है, जो 67 वर्षीय कन्याकुमारी (तमिलनाडु) निवासी है. पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह गुरुवार को अपनी बेटी को चर्च परिसर में स्थित स्कूल में पढ़ने के लिए ले गई थी.

पीड़िता स्कूल से लौटने के बाद बुरी अवस्था में घर पहुंची और उसके गुप्तांगों में चोट के निशान थे.

बच्ची को जान से मारने की धमकी
पीड़िता ने बाद में मां से अपनी आपबीती सुनाई कि चर्च के पादरी ने रुपये का लालच देकर चर्च परिसर में स्थित एक कमरे में ले गया और अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी.

चर्च के आसपास पुलिस तैनात
इसके बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज कराई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश को देखते पुलिस ने एहतियातन चर्च के आसपास पुलिस तैनात कर दी है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दुष्कर्म, पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

चर्च जाकर मामले की जांच कर रही पुलिस
एसपी ने कहा कि जिला अस्पताल में पीड़ित बच्ची व आरोपी पादरी का मेडिकल परीक्षण के लिए डीएनए सैंपल लिया गया. दोनों नमूनों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा. फोरेंसिक टीम चर्च जाकर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़िएः पल्ली गांव बनी देश की पहली ‘कार्बन न्यूट्रल पंचायत’, पीएम मोदी ने सौर संयंत्र का उद्घाटन किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़