दंपति ने किया गोद लिए हुए बेटी-बेटे का यौन शोषण, जानें गुरुग्राम में क्या हुआ

गोद लिए हुए बच्चों का यौन उत्पीड़न करने वाले दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 30 मार्च को कोलकाता से दो साल की बच्ची और चार साल के उसके भाई को गोद लिया गया था. 12 जुलाई को दोनों बच्चों को वापस कोलकाता भेज दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 07:37 AM IST
  • वापसी से पहले दोनों की मेडिकल जांच की गई
  • जिसमें उनके यौन शोषण की बात सामने आयी
दंपति ने किया गोद लिए हुए बेटी-बेटे का यौन शोषण, जानें गुरुग्राम में क्या हुआ

गुरुग्राम (हरियाणा): गुरुग्राम में बच्चों को शोषण का चौंका देने वाला केस सामने आया है और आरोप लगा है बच्चों को गोद लेने वाले माता-पिता पर. आरोप है कि दंपति ने बच्चों को गोद लिया और तीन महीने तक उनका कथित शोषण किया. फिर उन्हें वापस आश्रय गृह भेजने की कोशिश की लेकिन मेडिकल जांच में शोषण की बात सामने आने पर पकड़े गए. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. 

क्या है पूरा मामला
कोलकाता के एक संगठन के माध्यम से दो नाबालिग बच्चों को गोद लिया गया था. आरोप है कि करीब तीन महीने तक उनका कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने और बाद में उन्हें वापस भेजने वाले गुरुग्राम के एक दंपति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

पुलिन का बयान
पुलिन ने बताया कि बच्चों के मेडिकल परीक्षण के दौरान यह मामला सामने आया है. दीपक सिन्हा ने ‘इंडियन सोसायटी फॉर रिहैबिलिटेशन’ की ओर से कोलकाता के रविन्द्र सरोबर थाने में 29 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज करायी है. 

क्या है आरोप
शिकायत के अनुसार, गुरुग्राम सेक्टर-10 के रहने वाले नितिन शर्मा और उनकी पत्नी ने 30 मार्च को कोलकाता से दो साल की बच्ची और चार साल के उसके भाई को गोद लिया था, लेकिन 12 जुलाई को बच्चों को वापस कोलकाता भेज दिया. गोद लिए जाने से पूर्व बच्चे जिस आश्रय गृह में रह रहे थे, वहां वापसी से पहले दोनों की मेडिकल जांच की गई, जिसमें उनके यौन शोषण की बात सामने आयी. शिकायत के आधार पर रविन्द्र सरोबर थाने में जीरो प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

इसे भी पढ़ें: क्या सच में देवोलीना भट्टाचार्जी कर रही हैं शादी? हल्दी-मेहंदी की फोटो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़