West Bengal: 8वीं के स्टूडेंट ने पहली कक्षा के छात्र को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस भी हैरान

West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल (West Bengal) से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां आठवीं कक्षा छात्र ने पहली क्लास के मासूम स्टूडेंटको बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. जानें क्या है हत्या की वजह...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 8, 2024, 09:30 AM IST
West Bengal: 8वीं के स्टूडेंट ने पहली कक्षा के छात्र को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस भी हैरान

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां आठवीं कक्षा छात्र ने पहली क्लास के मासूम स्टूडेंटको बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. बच्चे का शव मिलते ही स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहली क्लास के छात्र की हत्या को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. जानिए किसने और क्यों की बच्चे की हत्या...

यह है पूरा मामला...
पश्चिम बंगाल स्थित पुरुलिया ज़िले के एक प्राइवेट स्कूल में फर्स्ट क्लास का मासूम छात्र 30 जनवरी को स्कूल से लापता हो गया था. गायब होने के दो दिन बाद यानी की 1 फरवरी को बच्चे का शव स्कूल परिसर के तलाब में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

जब पुलिस को हुआ शक...
बच्चे का शव तालाब में मिलने से सभी को यह लग रहा था कि मासूम की मौत तालाब में डूबने के कारण हुई है. मामले की जांच कर रही पुलिस को स्कूल के एक अन्य छात्र पर शक हुआ. वजह थी कि जब से पहली कक्षा का छात्र गायब हुआ था. तभी से आठवीं कक्षा का छात्र भी स्कूल नहीं आ रहा था. शक होने पर पुलिस ने जब उससे पूछताछ शुरू की, तो उसने मासूम की हत्या करने का आरोप कबूला और हत्या करने के पीछे की वजह भी पुलिस को बताई. 

इसलिए कर दी मासूम की हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आठवीं के छात्र से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसमे अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूला और बताया कि उसको स्कूल से छुट्टी चाहिए थी. पूछताछ में आरोपी छात्र ने पुलिस को बताया कि उसने किसी से सुना था कि जब स्कूल में किसी छात्र या छात्रा की मौत हो जाती है, तो स्कूल की छुट्टी कर दी जाती है.  इसीलिए कथित तौर पर उसने छुट्टी के लिए हत्या कर दी.

ऐसे उतारा मौत के घाट...
पुरुलिया के SP अभिजीत बनर्जी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्र आठवीं कक्षा में पढ़ता है और वो हॉस्टल में ही रहता था.मिली जानकारी के मुताबिक छात्र अपने घर वापस जाना चाहता था. इसीलिए आरोपी ने पहली कक्षा के छात्र के सिर पर वार किया और उसे तालाब में फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़