ऊंट पर बैठकर दुल्हन लेने निकले दूल्हे राजा, पुलिस ने तुरंत दर्ज किया मामला

दुल्हन के घर बारात ले जाते समय दुल्हे के कुछ दोस्तों ने उसे बीच रास्ते में ही ऊंट पर  बिठा दिया. इस दौरान बाराती सड़क में तेज बैंड-बाजा बजाते, नाचते गाते और हुड़दंग मचाते साथ चल रहे थे.   

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jan 17, 2024, 11:03 PM IST
  • धुएं के कारण आंखों में छाई धुंधली
  • बीच रास्ते में कराई ऊंट की सवारी
ऊंट पर बैठकर दुल्हन लेने निकले दूल्हे राजा, पुलिस ने तुरंत दर्ज किया मामला

नई दिल्ली: केरल के कन्नूर इलाके में एक दूल्हा अपनी शादी में घोड़ी के बदले ऊंट पर सवार होकर बारात लेकर पहुंच गया. मामले को देखते हुए पुलिस ने दूल्हे समेत 25 बारातियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस के मुताबिक दूल्हे की इस हरकत के कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति हो गई, जिससे लोगों को लंबे समय तक काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इसको लेकर पुलिस ने एक समूह के गैरकानूनी तरीके से इकट्ठा होने, यातायात में बाधा डालने और लोगों को परेशान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. 

दूल्हे ने की ऊंट की सवारी 
यह घटना बीते रविवार यानी 14 जनवरी के शाम की बताई जा रही है. इस घटना में मुख्य रूप से कन्नूर के रहने वाले रिजवान, उसके परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हैं. बारात में शामिल ये लोग दूल्हे को ऊंट में बिठाकर दूल्हन के घर पहुंचे थे. इस दौरान में सड़क में काफी भयंकर जाम लग गया, जसके चलते आवाजाही कर रहे वाहनों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. वहीं इसके चलते एंबुलेंस भी काफी समय तक जाम में खड़ी रही है. 

हुड़दंगई से छूटे लोगों के पसीने 
पुलिस के मुताबिक दुल्हन के घर बारात ले जाते समय दुल्हे के कुछ दोस्तों ने उसे बीच रास्ते में ही ऊंट पर  बिठा दिया. इस दौरान बाराती सड़क में तेज बैंड-बाजा बजाते, नाचते गाते और हुड़दंग मचाते साथ चल रहे थे. इस दौरान जश्न के लिए इस्तेमाल की गई गन के कारण पूरे इलाके में धुआं-धुआं हो गया, जिससे रास्ते में सफर कर रहे लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. धुएं के कारण कई लोगों को आंखों से धुंधला भी दिखने लगा.  

जाम में फंसी रही एंबुलेंस 
बता दें कि दूल्हे और बाराती के कारण रास्ते में काफी देर तक एंबुलेंस भी फंसी रही, जिसके बाद कुछ स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दूल्हे को ऊंट से उतरने के लिए कहा और उसके साथ आए 2 लोगों से पूछताछ कर उन्हें हिरासत में लिया, हालांकि बाद में उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया. बता दें कि बारात के विरोध में महल्लु कमेटी समेत कई संगठन सामने आए. विरोध के बाद पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़