कार सवार महिलाओं ने पता पूछने के बहाने मजदूर का किया अपहरण, नशीला पदार्थ खिला किया यौन शोषण

पंजाब के जालंधर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर कार सवार चार महिलाओं ने एक व्यक्ति से पता पूछने के बहाने उसका कथित तौर पर अपहरण कर लिया.इसके बाद इन महिलाओं ने व्यक्ति का यौन शोषण किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 08:49 AM IST
  • महिलाओं ने पता पूछने के बहाने मजदूर का किया अपहरण
  • कार में बैठाकर नशे की हालत में किया यौन शोषण
कार सवार महिलाओं ने पता पूछने के बहाने मजदूर का किया अपहरण, नशीला पदार्थ खिला किया यौन शोषण

नई दिल्ली: पंजाब के जालंधर से एक हैरान कर देने वाले यौन शोषण का मामला सामने आया है. जालंधर में कार सवार चार महिलाओं द्वारा कथित रुप से एक कारखाने में काम करने वाले मजदूर के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. महिलाओं द्वारा मजदूर का अपहरण करके उसका यौन शोषण किया गया था. 

पता पूछने के बहाने महिलाओं ने किया यौन शोषण

पंजाब के जालंधर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर कार सवार चार महिलाओं ने एक व्यक्ति से पता पूछने के बहाने उसका कथित तौर पर अपहरण कर लिया.इसके बाद इन महिलाओं ने व्यक्ति का यौन शोषण किया. पीड़ित व्यक्ति लेदर के एक कारखाने में मजदूर के रूप में काम करता है. हालांकि, पीड़ित की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

पुलिस में नहीं की शिकायत

पीड़ित ने दावा किया कि जब वह उन्हें पता बता रहा था तब महिलाओं ने उसकी आंखों में कुछ छिड़कर उसका अपहरण कर लिया. उसने बताया कि महिलाएं सफेद कार में सवार थीं. युवक ने कहा कि उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है. वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी कहा कि अगर उसका यौन शोषण हुआ है तो उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए. 

पत्नी ने शिकायत दर्ज कराने से रोका

पीड़ित ने स्थानीय पत्रकार के साथ इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि उसकी पत्नी ने उसे शिकायत दर्ज कराने से रोका है. व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि चार कार सवार महिलाओं द्वारा उसका अपहरण करने के बाद यौन शोषण किया गया था. युवक ने बताया की मेरे पास कार रूकी तो एक लड़की ने ने पर्ची पर लिखे पते के बारे में पूछा.

जब वह पता पढ़ रहा था तब उनमें से एक ने कथित तौर पर उसकी आंखों में कुछ छिड़क दिया, जिसके बाद उसे दिखना बंद हो गया. उसने आरोप लगाया कि महिलाएं उसे सुनसान जगह पर ले गईं जहां उन्होंने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और उसका यौन शोषण किया. इसके बाद महिलाएं उसे सुनसान जगह पर फेंकर फरार हो गईं. 

यह भी पढ़ें: खौफ में जी रही थी श्रद्धा, पुलिस को लिखा था खत- 'आफताब मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़