क्या आप इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे के कांग्रेस छोड़ने की कल्पना कर सकते हैं: MP कांग्रेस अध्यक्ष

मध्य प्रदेश कांग्रेस के चीफ जीतू पटवारी ने कहा-कमलनाथ जी के कांग्रेस में जाने की चर्चा बकवास है. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ दे. ऐसी बात मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2024, 05:45 PM IST
  • एमपी कांग्रेस ने दिया बयान.
  • बोले-कल्पना नहीं कर सकता.
क्या आप इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे के कांग्रेस छोड़ने की कल्पना कर सकते हैं: MP कांग्रेस अध्यक्ष

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बीजेपी में जाने की चर्चा जोर पकड़ चुकी है. अब इस चर्चा पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है-कमलनाथ ने जब पहली बार चुनाव लड़ा था तब इंदिरा गांधी ने कहा था कि कमलनाथ मेरे तीसरे बेटे हैं. कांग्रेस के बुरे और अच्छे वक्त में अपनी 45 साल की राजनीतिक यात्रा के दौरान कमलनाथ ने का किया है. वो बीते साल साल से मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष थे. मुझे अब भी याद है कि जब सिंधिया ने एमपी में कांग्रेस सरकार गिराई तब पार्टी का हर कार्यकर्ता कमलनाथ के नेतृत्व और विचारों के साथ था.

पटवारी ने कहा-कमलनाथ जी के कांग्रेस में जाने की चर्चा बकवास है. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ दे. ऐसी बात मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं. 

लगातार कांग्रेस को लग रहे हैं झटके
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी कर रही कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं. कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा के साथ जाने की चर्चाएं हैं. ये अटकलें पिछले कई दिनों से लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि कमलनाथ कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं.

बायो कर दिया है चेंज
इस बीच कमलनाथ और नकुलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की खबरों के बीच नकुलनाथ ने अपनी सोशल मीडिया एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक का बायो चेंज कर दिया है. दोनों ने कांग्रेस का नाम हटा दिया है. नकुलनाथ के एक्स प्रोफाइल के बायो से कांग्रेस पार्टी का नाम और लोगो दोनों गायब हैं. एक समाचार एजेंसी के सूत्रों की तरफ से खबर आ रही है कि पिता-पुत्र दोनों 19 फरवरी को भाजपा का दामन थाम सकते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़