नोएडा: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Bulldozer Action: श्रीकांत त्यागी मामले में बुलडोज़र की हुई इंट्री. त्यागी का अवैध कब्ज़ा हटाने प्राधिकरण की टीम पहुंची और कब्जे को ढहा दिया. श्रीकांत के मामले पर यूपी सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि किसी भी तरह का कोई अपराधी अगर उत्तर प्रदेश में इस तरह के चीजें कर रहा है तो वह बख्शा नहीं जाएगा. निश्चित तौर पर कार्यवाही तय है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 10:00 AM IST
  • कई साल से सोसायटी में अवैध कब्ज़ा कर रखा था
  • उसके खिलाफ कई बार शिकायतें हुई थीं
नोएडा: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

नोएडा: Bulldozer Action: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी मामले में सोमवार की सुबह नोएडा अथारिटी ने सख्त कार्रवाई की है. त्यागी का अवैध कब्ज़ा हटाने प्राधिकरण की टीम पहुंची और अवैध निर्माण को बुलडोजर से ढहा दिया गया. ओमैक्स सोसाइटी पर पुलिस की टीम भी पहुंची है. 

बता दें कि 2 बुलडोज़र, लेबर की मदद से अवैध निर्माण गिराया गया. त्यागी ने कई साल से सोसायटी में अवैध कब्ज़ा कर रखा था. उसके खिलाफ कई बार शिकायतें हुई थीं. 

क्या बोले डिप्टी सीएम 
श्रीकांत के मामले पर यूपी सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि किसी भी तरह का कोई अपराधी अगर उत्तर प्रदेश में इस तरह के चीजें कर रहा है तो वह बख्शा नहीं जाएगा निश्चित तौर पर कार्यवाही तय है. 

उधर, नोएडा पुलिस वांटेड श्रीकांत की उत्तराखंड में तेजी से तलाश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक ऋषिकेश में आखिरी लोकेशन मिली थी. 

श्रीकांत त्यागी सुर्खियों में रहा 
बताया जा रहा है कि ऊंची पहुंच और पार्टी में दखल अंदाजी के चलते उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी. महिला से अभद्रता करने वाला कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी नोएडा प्राधिकरण में भी अपनी दखल रखता था. ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के कामन एरिया व पार्क में अवैध अतिक्रमण के मामले में नोएडा प्राधिकरण ने करीब तीन वर्ष पहले उसे औपचारिकता के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. अक्टूबर 2019 में सोसायटी निवासियों ने प्राधिकरण से अतिक्रमण करने की शिकायत की थी. 

क्या है पूरा मामला
एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है जिसमें कथित रूप से दिख रहा है कि श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है. त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है. भाजपा स्थानीय इकाई ने आरोपी नेता को अपना सदस्य मानने से इनकार किया है. 

यह भी पढ़ें:  नोएडा: कथित भाजपा नेता ने की महिला से गाली-गलौज, देखें वायरल वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़