राजस्थान में क्रैश हुआ मिग-21 विमान, इतने लोगों की मौत

राजस्थान के हनुमानगढ़ में मिग-21 विमान दुर्घटनाग्रस्त, कम से कम 4 आम नागरिकों की मौत, पायलट सुरक्षित हैं. हनुमानगढ़ की जिला कलेक्टर रुक्मणि रियार ने बताया क‍ि भारतीय वायुसेना का मिग 21 विमान डबली इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पायलट सुरक्षित हैं. 

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : May 8, 2023, 11:26 AM IST
  • हनुमानगढ़ में मिग-21 विमान दुर्घटनाग्रस्त
  • कम से कम दो आम नागरिकों की मौत
राजस्थान में क्रैश हुआ मिग-21 विमान, इतने लोगों की मौत

जयपुर. भारतीय वायुसेना का लड़ाकू मिग 21 विमान सोमवार को सुबह हनुमानगढ़ जिले के एक गांव में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अधिकारियों के अनुसार, विमान के पायलट सुरक्षित हैं लेकिन हादसे में कम से कम 4 ग्रामीणों की मौत हो गई.  रिपोर्ट के मुताबिक पायलट तथा सह पायलट समय रहते कूदे हैं. दोनों पायरल नाली क्षेत्र में पैराशूट की मदद से सकुशल उतर आए हैं.

क्या बोले जिला कलेक्टर
हनुमानगढ़ की जिला कलेक्टर रुक्मणि रियार ने बताया क‍ि भारतीय वायुसेना का मिग 21 विमान डबली इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पायलट सुरक्षित हैं. 

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्साराम बोस ने कहा कि कम से कम दो नागरिकों के हताहत होने की खबर है. हताहतों की संख्या बढ़ सकती है.

ये भी पढ़िए- वसुंधरा राजे ने मेरी सरकार गिराने का समर्थन नहीं किया...' अशोक गहलोत के इस दावे पर पूर्व सीएम ने भी दी प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़