मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना, मचा हड़कंप, जानें यात्रियों का हाल

अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ को संबंधित उड़ान में बम होने की चेतावनी देने वाला एक ईमेल प्राप्त हुआ था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, विमान तड़के तीन से चार बजे के बीच दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा, जिसके तुरंत बाद उसमें सवाल 386 यात्रियों और चालक दल के 14 सदस्यों को बाहर निकाला गया. अधिकारी के अनुसार, विमान की गहन जांच की गई है और अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि विमान को अलग-थलग खड़ा कर दिया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 09:45 AM IST
  • बम की खबर से सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप
  • सूचना मिली की मास्को से आ रही फ्लाइट में रखा है बम
मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना, मचा हड़कंप, जानें यात्रियों का हाल

नई दिल्ली: रूस की राजधानी मॉस्को से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है. इसके बाद सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट पर आ गई हैं. हालांकि फ्लाइट के क्रू मेंबर और सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है. दिल्ली पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है. अधिकारी के अनुसार, विमान की गहन जांच की गई है और अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि विमान को अलग-थलग खड़ा कर दिया गया है. 

क्या है पूरी घटना
बताया जा रहा है कि 11:15 पर एक गुमनाम ईमेल आया कि आज रात 3:20 पर जो फ्लाइट मॉस्को से T3 पर आ रही है है उसमें बम है. फ्लाइट 3.20 पर लैंड हुई. अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ को संबंधित उड़ान में बम होने की चेतावनी देने वाला एक ईमेल प्राप्त हुआ था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, विमान तड़के तीन से चार बजे के बीच दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा, जिसके तुरंत बाद उसमें सवाल 386 यात्रियों और चालक दल के 14 सदस्यों को बाहर निकाला गया. 

समचारी एजेंसी एएनआई ने ट्वीट में लिखा है. कल रात मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम होने की सूचना मिली थी. फ्लाइट करीब 3.20 बजे दिल्ली में लैंड हुई. सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को उतार दिया गया. फ्लाइट की जांच की जा रही है और जांच जारी है: दिल्ली पुलिस

यह भी पढ़िएः शिक्षण संस्थानों में हिजाब पर बैन के पक्ष में SC के जस्टिस हेमंत गुप्ता ने दिए ये तर्क, जानिए फैसले की प्रमुख बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़