भाजपा बोली, सोनिया गांधी ने किया बिहार का अपमान, नीतीश-लालू की तस्वीर पर भड़के गिरिराज सिंह

नीतीश-लालू के सोनिया से मिलने के बाद भाजपा बोली, कांग्रेस अध्यक्ष ने बिहार का किया अपमान किया है. गिरिराज सिंह ने भी अमित मालवीय के ट्वीट को रिट्वीट कर नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों पर निशाना साधा. नीतीश कुमार को 'बेचारा' तक लिख डाला. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 04:16 PM IST
  • अमित मालवीय ने कहा, चर्चित मुलाकात की कोई तस्वीर नहीं है
  • बोले, लालू और नीतीश एक-दूसरे का हाथ पकड़के फोटो खिंचवाए हैं
भाजपा बोली, सोनिया गांधी ने किया बिहार का अपमान, नीतीश-लालू की तस्वीर पर भड़के गिरिराज सिंह

नई दिल्ली: भाजपा ने यह आरोप लगाया है कि कांग्रेस अध्यक्ष (सोनिया) ने बिहार का अपमान किया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए यह आरोप लगाया गया है.

गिरिराज सिंह हमलावर
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को बेचारा बताते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी तो वहीं भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस अध्यक्ष पर बिहार का अपमान करने का आरोप लगाया.

तस्वीर नहीं खिंचवाने का आरोप
नीतीश-लालू यादव की सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर ट्वीट करते हुए अमित मालवीय ने कहा, "नीतीश कुमार और लालू प्रसाद, सोनिया गांधी से मिलते हैं और उस चर्चित मुलाकात की कोई तस्वीर नहीं है. कांग्रेस अध्यक्षा ने बिहार का इतना अपमान किया और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार को तिरस्कृत करके भेज दिया. बाहर निकलके लालू और नीतीश एक-दूसरे का हाथ पकड़के फोटो खिंचवाए."

Koo App
पलटू राम मुझसा नहीं इस अंबर के नीचे। मुझ पर भरोसा करें कोई तो इसमें मेरी क्या गलती!

- Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) 25 Sep 2022

बोले, सोनिया ने नहीं दी तवज्जो
गिरिराज सिंह ने भी अमित मालवीय के ट्वीट को रिट्वीट कर नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों पर निशाना साधा. सिंह ने सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार और लालू यादव के बयान वाले खबर का वीडियो को शेयर करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 'बेचारा' तक लिख डाला. केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि सोनिया गांधी ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी.

यह भी पढ़िएः राजस्थान में हुए ड्रामे पर क्या सोच रहा कांग्रेस आलाकमान? गहलोत और पायलट दिल्ली बुलाए गए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़