कन्हैयालाल के परिवार को दी आर्थिक मदद, तो बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा को मिली धमकी

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा को मिली जान से मारने की धमकी मिली है. उदयपुर हत्याकांड के बाद कन्हैयालाल के परिवार को उन्होंने आर्थिक मदद दी थी. कादिर अली नाम के शख्स ने धमकी भरा पत्र भेजा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 08:17 AM IST
  • BJP सांसद किरोड़ीलाल को जान से मारने की धमकी
  • कन्हैयालाल के परिवार की मदद करने पर मिली चिट्ठी
कन्हैयालाल के परिवार को दी आर्थिक मदद, तो बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा को मिली धमकी

नई दिल्ली: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल मर्डर केस की जांच अभी पूरी नहीं हुई है. दोषियों को सजा तो अभी दूर की बात है, लेकिन इस बीच कन्हैया के परिवार को मदद करने वालों को धमकी मिल रही है. हैरान कर देने वाला एक और माजरा सामने आया है. जिन लोगों को धमकी मिल रही है, उनमें सांसद भी शामिल हैं.

सांसद ने की थी कन्हैयालाल के परिवार की मदद

बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा है कि उन्हें जान से मार डालने की धमकी दी गई है. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने कन्हैयालाल के परिवार की मदद की थी.

सांसद किरोड़ीलाल मीणा को धमकी भरी चिट्ठी उनके दिल्ली के आवास पर मिली है. कादिर अली नाम के किसी व्यक्ति ने चिट्ठी में लिखा है कि 'जो पैगंबरों की गुस्ताखी करेगा उसका हाल कन्हैया जैसा होगा. जो गुस्ताखी करने वालों की मदद करेगा उसे सबक सिखाएंगे. अब तेरा नंबर है, इसलिए तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा. तू मुसलमानों के खिलाफ जगह उगलता रहता है. तूने उदयपुर में गुस्ताखी करने वालों की मदद की.'

मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और दिल्ली पुलिस कमिश्नर को ये चिट्ठी भेजी है. किरोड़ीलाल मीणा को मिली धमकी के बाद मामला एक बार फिर से गरमा गया है.. सवाल उठ रहे हैं- ये कट्टरता है या सनक?

उदयपुर के कन्हैयालाल की हत्या जिस तालिबानी तरीके से की गई. उसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. लेकिन अब कन्हैयालाल के परिवार की मदद करने वालों को धमकी दी जा रही है. दरअसल, उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद किरोड़ीलाल मीणा पीड़ित परिवार से मिले थे. उन्होंने अपने एक महीने का वेतन देकर परिवार की मदद की थी.

इसे भी पढ़ें- Lulu Mall Controversy: कैसे राजनीति का अड्डा बन गया मॉल? सीएम योगी ने अपनाए सख्त तेवर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़