भाजपा नेता प्रमोद यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जेल गए धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ लड़ा था चुनाव

Pramod yadav Murder:   उत्तर प्रदेश के जौनपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब भाजपा नेता प्रमोद यादव की दिनदहाड़े गोलियों से भुनकर निर्मम हत्या कर दी गई. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 7, 2024, 11:37 AM IST
भाजपा नेता प्रमोद यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जेल गए धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ लड़ा था चुनाव

नई दिल्ली, BJP leader Pramod yadav shot dead:  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब भाजपा नेता प्रमोद यादव की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी गई. भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अध्यक्ष प्रमोद यादव को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. 

दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम
मिली जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे अपनी बाइक छोड़ मौके से फरार हो गए. दिनदहाड़े गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक भाजपा नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई.

बाहुबली धनंजय की पत्नी के खिलाफ लड़ा था चुनाव
प्रमोद यादव ने साल 2012 में कल ही जेल गए धनंजय सिंह की पत्नी के जागृति सिंह के खिलाफ जौनपुर की मल्हनी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था. बता दें कि इस सीट पर सपा पार्टी के टिकट पर पारस नाथ ने जीत हासिल की थी. वहीं जागृति सिंह दूसरे पायदान पर थीं. 

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 
वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश मौके से फारार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों अपनी बाइक छोड़ कर फारार हो गए, जांच में जुटी पुलिस ने हत्यारों की बाइक कब्जे में लेकर तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस पास में में लगी सीसीटीवी और वारदात के समय मौके  पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर बदमाशों की पहचान कर रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़