BHU के छात्रों ने डॉक्टर को होस्टल में बुलाया, रेप किया; दो गिरफ्तार

BHU News: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के दो छात्रों को एक डॉक्टर से रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस एक आरोपी की तलाश कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 05:39 PM IST
  • मैसेंजेर ऐप से किया संपर्क
  • पहले भी किया ऐसा अपराध
BHU के छात्रों ने डॉक्टर को होस्टल में बुलाया, रेप किया; दो गिरफ्तार

नई दिल्ली: BHU News: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में एक बार फिर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कुछ छात्रों पर एक डॉक्टर का रेप करने का आरोप लगा है. मामले को लेकर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के अन्य छात्रों ने आक्रोश जताया है. छात्रों का कहना है कि आपराधिक मानसिकता और अनुशासनहीन छात्रों ने यूनिवर्सिटी का माहौल खराब किया है. 

11 जनवरी का है मामला
जानकारी के मुताबिक, BHU में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने मैसेंजर एप के जरिये एक डॉक्टर से दोस्ती की. 11 जनवरी को छात्रों ने डॉक्टर को इलाज के बहाने BHU के रविदास गेट पर बुलाया और रुईया होस्टल में ले गए. यहां पर छात्रों ने डॉक्टर को कमरे बंद करके पीटा और अप्राकृतिक संबंध बनाए. आरोप है कि छात्रों ने घटना का वीडियो बनाया और डॉक्टर को वायरल करने की धमकी दी. डॉक्टर से उसकी सोने की चेन और अंगूठी भी छीन ली. आरोपियों ने डॉक्टर से 60 हजार रुपये भी वसूले. 

पहले भी कर चुके हैं अपराध
पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एक ऐसे एप का इस्तेमाल किया, जिसे गे कम्युनिटी चलाती है. इस ऐप के माध्यम से डॉक्टर से संपर्क किया.वो पहले भी चार डॉक्टरों और एक बिजनेसमेन के साथ ऐसा कर चुके हैं. हालांकि अब तक कोई अन्य पीड़ित सामने नहीं आया है.

पुलिस ने 2 छात्रों को गिरफ्तार किया
पीड़ित डॉक्टर ने 4 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपी छात्र श्रीमन शुक्ला और सूरज दुबे समेत एक अन्य को भी 5 फरवरी को गिरफ्तार भी किया गया. मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है. साथ ही दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- MP: हरदा में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से मची अफरातफरी, अब तक 6 की मौत, 60 से ज्यादा घर खाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़