अमृतपाल सिंह लड़कियों को करता था ब्लैकमेल, KISS, शादी, एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर जैसी बातें करता था

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर नया खुलासा हुआ है. एक मीडिया आउटलेट के हाथ अमृतपाल सिंह की कथित ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग्स लगी हैं. इनके आधार पर कहा जा रहा है कि अमृतपाल सिंह लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाता था. उन्हें प्यार के जाल में फंसाता था. फिर वह उन्हें ब्लैकमेल करता था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2023, 09:16 AM IST
  • एक लड़की के आपत्तिजनक वीडियो का करता है जिक्र
  • लड़की को रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने की देता है धमकी
अमृतपाल सिंह लड़कियों को करता था ब्लैकमेल, KISS, शादी, एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर जैसी बातें करता था

नई दिल्लीः खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर नया खुलासा हुआ है. एक मीडिया आउटलेट के हाथ अमृतपाल सिंह की कथित ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग्स लगी हैं. इनके आधार पर कहा जा रहा है कि अमृतपाल सिंह लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाता था. उन्हें प्यार के जाल में फंसाता था. फिर वह उन्हें ब्लैकमेल करता था. 

लड़की के आपत्तिजनक वीडियो का करता है जिक्र
रिपोर्ट के मुताबिक, एक ऑडियो क्लिप में अमृतपाल किसी से कह रहा है कि उसके पास एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो है, जिसे वो वायरल कर सकता है. वहीं दूसरे ऑडियो क्लिप में वह लड़कियों के नाम लेकर बता रहा है कि वे लड़कियों उससे शादी की सोच रही है. वह उनके साथ सिर्फ कैजुएल रिलेशन में है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसी तरह एक ऑडियो में वह यह बता रहा है कि कनाडा की एक लड़की उससे शादी करना चाहती है. वह उसके साथ रिलेशन में है. एक ऑडियो क्लिप में वह कर रहा है, महिलाएं जल्दी रिश्ते को लेकर गंभीर हो जाती है. मुझे इसमें नहीं पड़ना. अपने छोटे-छोटे रिलेशनशिप ही ठीक हैं.

लड़की को रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने की देता है धमकी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक ऑडियो में वह कहता है कि वीडियो कॉल पर लड़की किस करती है. कहती है कि वह और इंतजार नहीं कर सकती है. इस पर वह कहता है कि उसके पास लड़की के स्नैपचैट वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग है. वह उसे सार्वजनिक करने की धमकी देता है. इर पर लड़की माफी मांगती है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शादीशुदा अमृतपाल कई एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चला रहा है. एक ऑडियो में वह कहता है कि वह रिलेशन में आने से पहले साफ कर देता है कि वह कोई कमिटमेंट नहीं चाहता, सिर्फ एन्जॉय चाहता है.

बता दें कि अमृतपाल अभी पुलिस से भाग रहा है. पुलिस उसके कई समर्थकों को पकड़ चुकी है और उसकी तलाश जारी है.

यह भी पढ़िएः Padma Awards 2023: मंगलम बिरला से लेकर राकेश झुनझुनवाला तक, इन हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़