चाय-मिठाई से लेकर नींबू पानी तक, बीजेपी का ये प्रत्याशी दे रहा डेली डाइट का हिसाब!

निशिकांत दुबे गोड्डा सीट से तीन बार लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं और चौथी बार संसद पहुंचने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2024, 11:20 PM IST
  • जानें क्यों खास है ये सीट
  • इस सीट की हो रही चर्चा
चाय-मिठाई से लेकर नींबू पानी तक, बीजेपी का ये प्रत्याशी दे रहा डेली डाइट का हिसाब!

नई दिल्लीः  झारखंड की गोड्डा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे अपनी डाइट और मेन्यू का हिसाब हर रोज सोशल मीडिया पर दे रहे हैं. मसलन, कब कहां समोसा खाएंगे, कहां चाय पीएंगे, कहां नींबू पानी और कब पकौड़ी खाएंगे, इसका पूरा ब्योरा वह बाकायदा पोस्टर बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर डाल रहे हैं.

जानें गोड्डा का सारा समीकरण
निशिकांत दुबे गोड्डा सीट से तीन बार लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं और चौथी बार संसद पहुंचने की लड़ाई लड़ रहे हैं.
उनकी दलील है कि यह लड़ाई पूरी तरह एकतरफा है. इस वजह से उन्होंने तय किया है कि वे वोट मांगने के लिए “प्रचार” नहीं करेंगे. इसके बजाय वह हर रोज जगह-जगह जाकर लोगों के साथ कहीं चाय तो कहीं लंच पर मिलेंगे और उनसे चर्चा करेंगे. मर्जी होगी तो कहीं क्रिकेट खेलेंगे.

प्रदीप यादव से है मुकाबला
निशिकांत दुबे का मुकाबला कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप यादव से है, लेकिन वह कहते हैं कि यहां मेरा कोई मुकाबला ही नहीं है. प्रदीप यादव को गोड्डा की जनता चार बार हरा चुकी है. वह बलात्कार के केस में अभियुक्त हैं. भला ऐसे उम्मीदवार से लड़ने के लिए क्या प्रचार करना.

ये भी पढ़ेंः BJP के स्टार प्रचारकों में CM योगी की बढ़ी डिमांड, महज 25 दिन में 67+ रैली-रोड शो

दूसरी तरफ, प्रदीप यादव का कहना है कि इस बार गोड्डा की जनता अहंकार को हराएगी. उन्होंने ऐलान किया है कि यदि इस बार वे चुनाव नहीं जीते तो इसके बाद कोई दूसरा चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर काम करेंगे.

ये भी पढ़ेंः हाथरस से BJP सांसद राजवीर दिलेर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, इस बार कटा था टिकट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़