संकटमोचन का भक्त था अतीक-अशरफ को गोलियों से उड़ाने वाला शूटर, मां का का खुलासा

यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ की बीती रात (15 अप्रैल) 9 राउंड फायरिंग कर हत्या कर दी गई. इस वारदात को तीन अपराधियों लवलेश तिवारी, सन्नी सिंह और अरुण मौर्य ने पुलिस की मौजूदगी में अंजाम दिया. इसके बाद यूपी में काफी अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है और प्रदेश के लगभग सभी इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है.  

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 16, 2023, 01:04 PM IST
  • संकटमोचन का बड़ा भक्त था लवलेश
  • लगभग एक हफ्ते पहले घर आया था लवलेश
संकटमोचन का भक्त था अतीक-अशरफ को गोलियों से उड़ाने वाला शूटर, मां का का खुलासा

नई दिल्लीः यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ की बीती रात (15 अप्रैल) 9 राउंड फायरिंग कर हत्या कर दी गई. इस वारदात को तीन अपराधियों लवलेश तिवारी, सन्नी सिंह और अरुण मौर्य ने पुलिस की मौजूदगी में अंजाम दिया. इसके बाद यूपी में काफी अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है और प्रदेश के लगभग सभी इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है.  

मां का हाल है बेहाल
इसी बीच अतीक के हत्यारे लवलेश तिवारी की मां का एक बड़ा बयान सामने आया है. लवलेश की मां को जब से इस बात की भनक लगी है कि उनका बेटा अतीक-अशरफ हत्याकांड का आरोपी है, तब से मां का रो-रोकर हाल बेहाल है. लवलेश की मां के आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. 

संकटमोचन का बड़ा भक्त था लवलेश 
लवलेश की मां का कहना-'लवलेश संकटमोचन का बहुत बड़ा भक्त था. वह भगवान की मंडली में अपना काम-धंधा सब कुछ छोड़कर नियमित रूप से सरीक होता था और वहां पर ढोल-नगाड़े गाता-बजाता था. मंडली के लोग भी उससे काफी ज्यादा खुश रहते थे और वे जहां भी जाते थे उसे अपने साथ ले जाते थे. वह भगवान हनुमान को काफी मानता था, लेकिन पता नहीं उसके किस्मत में क्या लिखा है.' 

लगभग एक हफ्ते पहले घर आया था लवलेश
वहीं, जब लवलेश की मां से पूछा गया कि लवलेश आखिरी बार घर आया था तो मां का जवाब मिला लगभग एक हफ्ता हो गया. जब से वह घर से बाहर गया तब से दोबारा वापस नहीं आया और न ही फोन पर कभी बातचीत की. उसका फोन स्विच ऑफ आता रहा. 

घर के किसी सदस्य से नहीं होती थी बातचीत
वहीं, लवलेश के पिता का कहना है कि उनका लवलेश से कोई लेना-देना नहीं है. वह कभी-कभार घर आता था. वह पांच-छह दिन पहले घर आया था. घर के किसी सदस्य की उससे ज्यादा बातचीत नहीं होती थी. वह घर का कोई काम-धंधा भी नहीं करता था और नशा करता था. 

चार भाइयों में तीसरे नंबर का था लवलेश 
बता दें कि लवलेश अपने चार-भाइयों में तीसरे नंबर पर है. यानि उससे छोटा उसका एक और भाई है. अतीक-अशरफ हत्याकांड में लवलेश के शामिल होने की जानकारी पिता और घर वालों को टीवी के माध्यम से मिली. लवलेश का पिता का कहना है कि उसने इंटर तक ही पढ़ाई की है. लवलेश इससे पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है. इस दौरान वह करीब डेढ़ साल तक जेल में रहा था.

ये भी पढ़ेंः CBI के सामने पेश होने से पहले बोले केजरीवाल ने जताई गिरफ्तारी की आशंका, बोले- वे बहुत शक्तिशाली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़