अतीक अहमद की पत्नी का राइट हैंड गिरफ्तार, अब पुलिस की पकड़ से ज्यादा दूर नहीं है शाइस्ता परवीन!

प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद गिरोह के 50 हजार रुपये के इनामी शूटर असद कालिया को बुधवार को गिरफ्तार किया. पुलिस मीडिया सेल की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, बुधवार को 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश असद कालिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके अनुसार, कालिया के पास से एक देसी तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2023, 06:33 AM IST
  • करेली थाने का वांछित बदमाश था असद कालिया
  • अतीक-अशरफ की हत्या में पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड
अतीक अहमद की पत्नी का राइट हैंड गिरफ्तार, अब पुलिस की पकड़ से ज्यादा दूर नहीं है शाइस्ता परवीन!

नई दिल्लीः प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद गिरोह के 50 हजार रुपये के इनामी शूटर असद कालिया को बुधवार को गिरफ्तार किया. पुलिस मीडिया सेल की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, बुधवार को 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश असद कालिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके अनुसार, कालिया के पास से एक देसी तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं. 

करेली थाने का वांछित बदमाश था असद 
पुलिस के मुताबिक, असद कालिया के खिलाफ करेली थाना में मुकदमा हत्या का प्रयास सहित विभिन्न आरोपों में मामला दर्ज है. पुलिस ने बताया कि वह वांछित था और उस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, असाद कालिया को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का दाहिना हाथ माना जाता है और उसकी गिरफ्तारी से पुलिस को शाइस्ता तक पहुंचने में मदद मिलने की उम्मीद है.

अतीक-अशरफ की हत्या में पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड
वहीं, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में थाना प्रभारी शाहगंज अश्विनी कुमार सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं. जांच में प्रथमदृष्टया लापरवाही बरती जाने का मामला पाया गया है. इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने सूचना दी है.

एसआईटी की जांच में सामने आई लापरवाही की बात
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अतीक और अशरफ हत्या मामले में शाहगंज थाना के एसएचओ अश्वनी कुमार सिंह, एक उप निरीक्षक और तीन कांस्टेबल को बुधवार को निलंबित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि एसआईटी की जांच में दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही पाए जाने पर यह कदम उठाया गया है.

गौरतलब हो कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इन्हें पुलिस की ओर से चिकित्सा परीक्षण के लिए काल्विन अस्पताल परिसर में लाया जा रहा था. 

यह भी पढ़िएः चारधाम यात्रा 2023: यात्रियों को मिलेगी एयर एंबुलेंस की सुविधा, जानिए और क्या है व्यवस्था

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़