Ashneer Grover का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे जुटाए पैसे पर ऐश कर रहे भारत पे के मौजूदा सीईओ'

भारत पे के पूर्व सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर ने सोमवार को सीईओ सुहैल समीर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीईओ ने उनके द्वारा जुटाए गए पैसों को खर्च किया, लेकिन फिनटेक फर्म को बढ़ने में मदद करने में वह हमेशा विफल ही रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 05:24 PM IST
  • अशनीर ग्रोवर ने सुहैल समीर को लेकर किया ट्वीट
  • अशनीर का दावा, 'मेरी किताब से मचा हड़कंप'
Ashneer Grover का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे जुटाए पैसे पर ऐश कर रहे भारत पे के मौजूदा सीईओ'

नई दिल्ली: 88.6 करोड़ रुपये के चल रहे धोखाधड़ी मामले के बीच कंपनी और उसके अधिकारियों के खिलाफ अपमानजनक बयान देने से रोकने के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश के बावजूद, भारत पे के पूर्व सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर ने सोमवार को सीईओ सुहैल समीर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीईओ ने उनके द्वारा जुटाए गए पैसों को खर्च किया, लेकिन फिनटेक फर्म को बढ़ने में मदद करने में वह हमेशा विफल ही रहे.

अशनीर ग्रोवर ने सुहैल समीर को लेकर किया ट्वीट 

एक ट्वीट में, ग्रोवर ने आरोप लगाया कि समीर ने हाल ही में समाप्त हुए टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा के लिए उनके द्वारा जुटाए गए रुपयों को खर्च किया. ग्रोवर ने ट्वीट किया, सुहैल (सीईओ), बहुत ऐश कर ली अश्नीर के रेज्ड फंड पर. लड़कियों भी घूमा ली ऑस्ट्रेलिया. पर हैं तो हम नल्ले- हायरिंग, प्रोडक्ट, टेक, यूनिटी बैंक, पीए लाइसेंस, मार्केट शेयर, कुछ नहीं हिल रहा हमसे, क्या करेंगे?

ग्रोवर ने शार्दुल अमरचंद मंगलदास के साथी सुमीत सिंह पर भी निशाना साधा, जो पिछले साल भारत पे में जनरल काउंसिल (जीसी) के रूप में शामिल था. ग्रोवर ने आगे पोस्ट किया, सुमीत (जीसी): केस करेंगे! केस करेंगे! केस करेंगे!

दिल्ली उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह भारत पे के पूर्व प्रबंध निदेशक और उनके परिजनों को कंपनी के खिलाफ बयान देने से रोकने के लिए कंपनी द्वारा दायर एक याचिका पर नोटिस और समन जारी किया था.

अशनीर का दावा, 'मेरी किताब से मचा हड़कंप'

इस साल अप्रैल में, ग्रोवर ने सीईओ समीर और बोर्ड के खिलाफ प्रोफेशनल नेटवर्किं ग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर अपनी बहन आशिमा ग्रोवर के खिलाफ टिप्पणी करने के साथ-साथ अध्यक्ष रजनीश कुमार से इस्तीफा मांगने के लिए कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी.

ग्रोवर ने पिछले हफ्ते फिनटेक प्लेटफॉर्म के सह-संस्थापक शाश्वत नाकरानी पर हमला करते हुए कहा था कि एक बार उन्होंने पेरोल पर रहते हुए आईआईटी की डिग्री पूरी करने के लिए उनसे पूरे एक साल के लिए ऑफिस बंक करने को कहा था.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी किताब दोगलापन ने भारत पे के अधिकारियों के बीच हड़कंप मचा दिया और यही कारण है कि फिनटेक कंपनी ने जाहिर तौर पर उनके खिलाफ मामले दर्ज किए थे.

यह भी पढ़िए: युवाओं में क्यों बढ़ रहे हर्ट अटैक के मामले, रिपोर्ट में सनसनीखेज वजहें आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़