पत्नी सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का संदेश, कहा- मेरी गिरफ्तारी के कारण बीजेपी वालों...

Arvind Kejriwal Message: आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने ईडी की हिरासत में लिखा उनका संदेश पढ़ा. केजरीवाल ने कहा, मैंने बहुत संघर्ष किया है, इस गिरफ्तारी से मैं हैरान नहीं हूं. कोई जेल मुझे अंदर नहीं रख सकती है. मैं बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 01:02 PM IST
  • जेल में बंद हैं अरविंद केजरीवाल
  • कहा- गिरफ्तारी से मैं हैरान नहीं हूं
पत्नी सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का संदेश, कहा- मेरी गिरफ्तारी के कारण बीजेपी वालों...

नई दिल्लीः Arvind Kejriwal Message: आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने ईडी की हिरासत में लिखा उनका संदेश पढ़ा. केजरीवाल ने कहा, मैंने बहुत संघर्ष किया है, इस गिरफ्तारी से मैं हैरान नहीं हूं. कोई जेल मुझे अंदर नहीं रख सकती है. मैं बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा.

केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संदेश दिया, 'मेरी गिरफ्तारी के कारण भाजपा सदस्यों से नफरत न करें. वे हमारे भाई हैं.'

 

'मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए है'

सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा, मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए है. मैं अंदर रहूं या बाहर, हर समय देश की सेवा करते रहूंगा. इस पृथ्वी पर मेरा जीवन संघर्ष के लिए हुआ है. ये गिरफ्तारी मुझे आश्चर्यचकित नहीं करती है. मैंने पिछले जन्म बहुत पुण्य कर्म किए होंगे जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ.

केजरीवाल ने कहा, हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है. देश के अंदर और बाहर की कई शक्तियां इसे कमजोर बना रही हैं. हमें इन शक्तियों से सावधान रहना है. इन्हें पहचानना है और इनका हराना है.  भारत में देशभक्त इसे आगे बढ़ाना चाहते हैं. हमें इन ताकतों के साथ जुड़ना है. इनको मजबूत करना है.

आपका भाई लोहे का बना हैः केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा, दिल्ली की मां-बहनें सोच रही हैं कि केजरीवाल जेल में चला गया है तो एक हजार रुपये मिलेंगे या नहीं. ऐसी कोई जेल नहीं बनी है जो आपके भाई और बेटे को बंद कर सके. मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा. क्या आज तक केजरीवाल ने अपना कोई वादा अधूरा छोड़ा है. आपका भाई लोहे का बना है. आपसे विनती है कि मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़