CM केजरीवाल पर धमकी भरे मैसेज लिखने वाला अंकित गिरफ्तार, देखें- दिल्ली मेट्रो का CCTV

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो का एक CCTV सामने आया है, जिसमें अंकित को साफ तौर पर देखा जा सकता है, जिसमें वह मेट्रो पर कुछ लिखता नजर आ रहा है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : May 22, 2024, 10:26 AM IST
  • सीएम केजरीवाल के खिलाफ लिखने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
  • दिल्ली मेट्रो पर लिखकर जाता था धमकी
CM केजरीवाल पर धमकी भरे मैसेज लिखने वाला अंकित गिरफ्तार, देखें- दिल्ली मेट्रो का CCTV

Delhi Metro: दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी लिखने के आरोप में 33 वर्षीय आरोपी अंकित गोयल को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने FIR दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी. अब जहां सीएम केजरीवाल को धमकी लिख लिखकर जाने वाले अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी का चेहरा भी जारी किया है.

दिल्ली मेट्रो का एक CCTV सामने आया है, जिसमें अंकित को साफ तौर पर देखा जा सकता है, जिसमें वह मेट्रो पर कुछ लिखता नजर आ रहा है.

क्या है मामला?
दरअसल, केजरीवाल को धमकी भरे संदेश कम से कम दो स्टेशनों पर मेट्रो कोच के अंदर पाए गए. धमकी भरे संदेशों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं और उनमें से कई को मेट्रो कोच की दीवारों पर और उनमें से कम से कम दो को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों के नाम वाले साइनबोर्ड पर लिखा हुआ दिखाया गया. धमकी की कई तस्वीरों में एक इंस्टाग्राम हैंडल भी शामिल है. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ये संदेश सबसे पहले उसी हैंडल पर साझा किए गए थे या नहीं.

इससे पहले आप ने इस घटना के पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया है और दावा किया है कि भगवा पक्ष इस तथ्य से परेशान है कि मौजूदा लोकसभा चुनावों में दिल्ली की सभी सात सीटों पर उसकी हार होने जा रही है. बता दें कि 25 मई को सातों सीटों पर चुनाव होने जा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़