AIIMS ऋषिकेश के छठे फ्लोर पर वार्ड में मरीजों के बीच क्या करने पहुंच गई पुलिस की गाड़ी, देखें VIDEO

Aiims Rishikesh Video: एम्स ऋषिकेश से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में पुलिस की जीप सीधे छठे फ्लोर पर बने वार्ड पर पहुंच गई. इसे देख हर कोई हैरान हो गया. मामला मंगलवार का है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2024, 09:15 AM IST
  • नर्सिंग अधिकारी पर डॉक्टर से छेड़छाड़ का आरोप
  • राज्य महिला आयोग ने भी मामले में दिखाई सख्ती
AIIMS ऋषिकेश के छठे फ्लोर पर वार्ड में मरीजों के बीच क्या करने पहुंच गई पुलिस की गाड़ी, देखें VIDEO

नई दिल्लीः Aiims Rishikesh Video: एम्स ऋषिकेश से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में पुलिस की जीप सीधे छठे फ्लोर पर बने वार्ड पर पहुंच गई. इसे देख हर कोई हैरान हो गया. मामला मंगलवार का है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नर्सिंग अधिकारी पर डॉक्टर से छेड़छाड़ का आरोप

दरअसल हुआ यूं कि एम्स की एक महिला डॉक्टर ने ऑपरेशन थिएटर में काम करने वाले नर्सिंग अधिकारी सतीश कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. इससे नाराज डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार कर दिया. वे गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. 

 

छठी मंजिल पर पहुंच गई पुलिस की जीप

डॉक्टरों की नाराजगी के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की. पुलिस एम्स पहुंची और नर्सिंग अधिकारी की ड्यूटी छठी मंजिल पर होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की जीप रैंप से उसी मंजिल पर पहुंच गई. पुलिस की गाड़ी देख हर कई हैरान रह गया. हालांकि तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस की गाड़ी के लिए रास्ता बनाया. इसके बाद मरीजों के बेड को भी किनारे किया गया. पुलिस ने आरोपी को दबोचा और गाड़ी में बैठाकर इमरजेंसी के रास्ते ले गई. 

राज्य महिला आयोग ने भी मामले में दिखाई सख्ती

वहीं इस मामले में उत्तराखंड राज्य महिला आयोग ने भी कड़ा रुख अख्तियार किया है. आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी को लेकर डीएम को लेटर लिखा है. अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों की भूमिका की जांच करने, नर्सिंग अधिकारी को बर्खास्त करने, सबूतों से छेड़छाड़ के आरोपी को भी बर्खास्त करने को लेकर कहा गया है. वहीं मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़