दिल्ली मेट्रो के सिस्टम पर चला हरियाणवी गाना '2 नंबरी', पटना स्टेशन पर चली थी पोर्न

दिल्ली मेट्रो के यात्री पीए (पब्लिक अनाउंसमेंट) सिस्टम पर सामान्य घोषणा के बजाय मेट्रो ट्रेन ऑपरेटर द्वारा गलती से हरियाणवी गाना '2 नंबरी' चला देने के बाद हैरान रह गए.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Mar 27, 2023, 10:54 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • यूजर्स कर रहे कमेंट
दिल्ली मेट्रो के सिस्टम पर चला हरियाणवी गाना '2 नंबरी', पटना स्टेशन पर चली थी पोर्न

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो के यात्री पीए (पब्लिक अनाउंसमेंट) सिस्टम पर सामान्य घोषणा के बजाय मेट्रो ट्रेन ऑपरेटर द्वारा गलती से हरियाणवी गाना '2 नंबरी' चला देने के बाद हैरान रह गए. इससे संबंधित एक वीडियो क्लिप जिसमें गाने को सुना जा सकता है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक अधिकारी ने कहा कि गाना जानबूझकर नहीं बजाया गया था, हो सकता है कि ट्रेन ऑपरेटर द्वारा गलती से ऐसा किया गया हो.

गाना हो गया वायरल
एक ट्विटर यूजर, अमनदीप सिंह ने कहा: मुझे दिल्ली से प्यार क्यों है, वीडियो को ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया, जो अब वायरल हो गया है. यात्रियों को दिल खोलकर हंसते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में गाने को कुछ सेकंड के लिए सुना जा सकता था और फिर इसे बंद कर दिया गया.

ट्विटर पर लोग कर रहे कमेंट
ट्विटर और सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ मजेदार कमेंट्स शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, दिल्ली मेट्रो में शामिल होने के बाद हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर. लोग इस क्लिप को तेजी से शेयर करते हुए खूब शेयर कर रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी के पिता हुए लापता, पुलिस कर रही तलाश

पटना स्टेशन पर भी हुई थी गलती
इससे पहले पटना रेलवे स्टेशन पर भी यात्रीगणों के लिए होने वाली सुविधा के लिए लगाई गई टीवी स्क्रीन पर एक पोर्न क्लिप चल गई थी. जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था और रेलवे ने उस एड कंपनी को भी बर्खास्त कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः भारतीय सेना में 1.55 लाख लोगों की नौकरी, सबसे ज्यादा थल सेना में कमी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़