आफताब के नार्को टेस्ट से मिले कई सुराग, बताया कहां फेंके श्रद्धा के कपड़े और मोबाइल

Shraddha Walkar Murder Case: दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की निर्मम हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट गुरुवार को संपन्न हो गया. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि परीक्षण सफल रहा और जांचकर्ताओं को कई सुराग मिले.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 07:54 PM IST
  • आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ पूरा
  • डेटिंग एप के जरिए हुई थी श्रद्धा से मुलाकात
आफताब के नार्को टेस्ट से मिले कई सुराग, बताया कहां फेंके श्रद्धा के कपड़े और मोबाइल

नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की निर्मम हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट गुरुवार को संपन्न हो गया. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि परीक्षण सफल रहा और जांचकर्ताओं को कई सुराग मिले.

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ पूरा

उन्होंने बताया कि आफताब को नार्को टेस्ट के लिए सुबह करीब 8.30 बजे अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जो सुबह करीब 10 बजे शुरू हुआ और दोपहर 12.30 बजे खत्म हुआ.
रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में उसका पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार को खत्म हो गया था. एफएसएल के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट अब पूरा हो गया है और विस्तृत रिपोर्ट एक या दो दिन में दिल्ली पुलिस के साथ साझा की जाएगी.

डेटिंग एप के जरिए हुई थी श्रद्धा से मुलाकात

सूत्रों ने कहा कि मामले में पॉलीग्राफ और नार्को परीक्षण अनिवार्य थे, क्योंकि आफताब पूछताछ के दौरान भ्रामक पूछताछकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था. श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी. वे 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे. 18 मई को, आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या कर दी थी, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें 18 दिनों की अवधि में विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया था.

यह भी पढ़िए: Siddhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला के पिता ने गोल्डी बराड़ पर 2 करोड़ के इनाम की रखी मांग, कहा- 'मैं रकम अपनी जेब से देने को तैयार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़