मामी से था अवैध संबंध, मामा को पता चला तो भांजे ने मार दी गोली

यूपी के मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर मामी से अवैध संबंधों के चलते भांजे ने शनिवार को अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 11:24 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने दी ये जानकारी
मामी से था अवैध संबंध, मामा को पता चला तो भांजे ने मार दी गोली

लखनऊः यूपी के मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर मामी से अवैध संबंधों के चलते भांजे ने शनिवार को अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में महिला और आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है.

एसएसपी ने किया घटना का खुलासा
मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से आज पुलिस को सूचना मिली कि संदीप (32) नाम के व्यक्ति की उसके भांजे जॉनी (28) ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी.

मामी ने कबूल किया गुनाह
सजवान ने बताया कि आरोपी जॉनी और मृतक की पत्नी प्रीति (27) को हिरासत में लिया गया है. एसएसपी के अनुसार पूछताछ में प्रीति ने बताया कि उसका जॉनी के साथ अवैध संबंध था, इस वजह से जॉनी ने साजिश कर संदीप की हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि मामले में तहरीर लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है.

बागपत में बेटे ने मां को मार डाला
वहीं, दूसरी ओर बागपत जिले के छपरौली थानाक्षेत्र में शनिवार को एक बेटे द्वारा अपनी मां की कथित रूप से चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. बागपत के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि तुगाना गांव में महक देवी (60) की शनिवार शाम उसके बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी.

उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि राहुल (26) को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है, वह मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि आज शाम चार बजे महक देवी का अपने छोटे बेटे राहुल से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और राहुल ने चाकू मारकर अपनी मां की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान में छिड़ने वाला है जेल भरो आंदोलन? जानें इमरान खान ने क्यों किया ये ऐलान

पुलिस के अनुसार घटना के वक्त महक देवी का पति ओमवीर अपने बड़े बेटे धर्मेंद्र के साथ खेत में गया हुआ था. निरीक्षक रत्नवीर सिंह के अनुसार घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़