पूनम कौर ने भाजपा नेत्री को दिया जवाब, बताया राहुल गांधी ने क्यों पकड़ा था उनका हाथ

अभिनेत्री पूनम कौर ने ट्वीट किया, यह बिल्कुल आप का अपमान है, याद रखें प्रधानमंत्री ने #narishakti के बारे में बात की थी. मैं फिसल गयी और गिर गई, सर ने मेरा हाथ पकड़ लिया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 09:15 AM IST
  • पूनम कौर और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तस्वीर वायरल
  • भाजपा नेत्री प्रीति ने लिखा, "अपने परदादा के पदचिह्नों पर चलते हुए!"
पूनम कौर ने भाजपा नेत्री को दिया जवाब, बताया राहुल गांधी ने क्यों पकड़ा था उनका हाथ

नई दिल्ली: अभिनेत्री पूनम कौर ने अपनी और राहुल गांधी की उस तस्वीर पर जवाब दिया है जिसमें वह और राहुल साथ हाथ पकड़े चलते नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर भाजपा के नेताओं ने टिप्पणी की थी, जिसके जवाब में अभिनेत्री पूनम कौर ने ट्वीट किया और लिखा, यह बिल्कुल आप का अपमान है, याद रखें प्रधानमंत्री ने #narishakti के बारे में बात की थी - मैं लगभग फिसल गयी और गिर गई, सर ने मेरा हाथ पकड़ लिया. थैंक्यू सर (राहुल गांधी).

क्या है पूरा मामला
दरअसल भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अभिनेत्री पूनम कौर और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हैं. इस तस्वीर को लेकर सियासत शुरू हो गई है. इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कर्नाटक भाजपा नेत्री प्रीति गांधी ने लिखा, "अपने परदादा के पदचिह्नों पर चलते हुए!" इसके बाद प्रीति गांधी काफी ट्रोल हुईं. 

कई महिला नेताओं ने किया पूनम का बचाव
सोशल मीडिया यूजर्स, कांग्रेस और अन्य पार्टियों की महिला नेताओं ने उन्हें लताड़ लगाई.  सुप्रिया श्रीनेत  (Supriya Shrinate) ने ट्वीट किया, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि आप डगमगा गयी हों, कुछ लोग इतने गिरे हुये मानसिक रूप से बीमार हैं कि उनको इलाज की ज़रूरत है  प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "यदि आपका मतलब यह है कि महिलाओं को पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना राष्ट्र को आगे ले जाने के लिए प्रेरित करता है तो न केवल पंडित नेहरू का बल्कि बाबासाहेब अंबेडकर का और तमात स्वतंत्रता सेनानियों का समान भारत के सपने को भी साकार किया जाएगा. कृपया बैठ जाएं."

ये भी पढे़ं- साउथ कोरिया भगदड़: एक साथ 50 लोगों को आया हार्ट अटैक, 146 की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़