मां के साथ मंदिर गई 6 साल की बच्ची से मुंह में कपड़ा ठूस कर रेप के बाद हत्या

करेरा थाना के प्रभारी सतीश चौहान ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के बडोरा गांव में शुक्रवार की रात घटी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 11:45 PM IST
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
  • यूपी के भदोही में अधेड़ ने की अश्लील हरकत
मां के साथ मंदिर गई 6 साल की बच्ची से मुंह में कपड़ा ठूस कर रेप के बाद हत्या

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में छह साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है. करेरा थाना के प्रभारी सतीश चौहान ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के बडोरा गांव में शुक्रवार की रात घटी. 

मंदिर गई थी मां
उन्होंने बताया कि तहरीर के मुताबिक लड़की की मां उसे एक मंदिर में ले गई थी जहां एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था. चौहान ने बताया कि कार्यक्रम में लड़की बिछड़ गई और उसकी मां को लगा कि वह घर लौट आई होगी; लेकिन जब उसके लापता होने की जानकारी मिली तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. 

लड़की का शव पड़ा मिला
उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह गांव के सरकारी स्कूल के पीछे लड़की का शव मिला. उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. अधिकारी ने कहा कि यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत बलात्कार और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. जिला पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने अपराधी की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 10,000 रुपये के इनाम की घोषणा की है. 

यूपी के भदोही में अधेड़ ने की छेड़छाड़
भदोही जिले के शहर कोतवाली इलाके में 55 साल के एक अधेड़ व्यक्ति को छह साल की बच्ची के साथ उसके ही घर में कथित तौर पर अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक शहर कोतवाली इलाके के मोढ़ चौकी क्षेत्र में रहने वाले सत्य नारायण कन्नौजिया (55) ने बच्‍ची के साथ यह हरकत की. 

ये भी पढ़ेंः Tripura के चुनाव में पीएम मोदी ने क्यों किया गुजरात के आदिवासियों का जिक्र, विपक्ष पर साधा निशाना

बच्ची को नग्न करके कर रहा था गलत हरकत
मोढ़ पुलिस चौकी प्रभारी कृष्ण बिहारी गिरी ने बताया कि शुक्रवार रात बच्ची अपनी मां के साथ घर में अकेले थी और सत्य नारायण उसके घर में बैठकर टेलीविजन देख रहा था. उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक आरोपी ने बच्‍ची को नग्न कर उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी, तभी बच्‍ची की मां कमरे में आ गई जिन्हें देख आरोपी फरार हो गया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़