एचआईवी संक्रमित थे 3 चेन स्नैचर, 90 महिलाओं से बनाए सबंध, सैंकड़ों की खतरे में जान

कर्नाटक पुलिस की ओर से बताया गया है कि तीन एचआईवी संक्रमित चेन स्नैचरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. तीनों चेन स्नैचरों की उम्र 20 से 30 साल के बीच की बताई जा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 12:48 PM IST
  • कर्नाटक में एचआईवी संक्रमित चेन स्नैचरों के गैंग का भंडाफोड़
  • आरोपियों ने 90 सेक्स वर्करों के साथ शारीरिक संबंध बनाए
एचआईवी संक्रमित थे 3 चेन स्नैचर, 90 महिलाओं से बनाए सबंध, सैंकड़ों की खतरे में जान

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक चेन स्नैचर गैंग पकड़ा गया है. इस गैंग के अपराध काफी अलग है. ये चेन स्नैचर न सिर्फ गहने चुराते थे बल्कि इन्होंने जाने-अनजाने सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डाल दी है. पता चला है कि इस गैंग के सभी मेंबर एचआईवी संक्रमित थे और उन्होंने कई सेक्स वर्करों के साथ संबंध बनाकर उनकी और उनके ग्राहकों की जान खतरे में डाल दी है. 

कर्नाटक पुलिस की ओर से बताया गया है कि तीन एचआईवी संक्रमित चेन स्नैचरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

उम्र 20 से 30 साल 
जांच में पता चला है कि तीनों चेन स्नैचरों की उम्र 20 से 30 साल के बीच की बताई जा रही है. तीनों ही एचआईवी संक्रमित हैं, लेकिन किसी को भी इस बीमारी के बारे में नहीं पता था. इस दौरान उन्होंने 90 सेक्स वर्करों के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए.

सेक्स वर्करों की पहचान की जा रही है
अधिकार क्षेत्र की जयनगर पुलिस ने कहा है कि प्रभावित सेक्स वर्करों की पहचान की जा रही है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 140 ग्राम सोने की छह चेन और दो बाइक बरामद की हैं. जयनगर थाना क्षेत्र में 26 मई को गिरोह ने नित्या नाम की महिला से सोने की चेन छीनी थी. जांच अधिकारियों ने सीसीटीवी, मोबाइल फोन कॉल्स को ट्रैक किया और आखिरकार स्नैचर्स को पकड़ लिया.

ये भी पढ़िए- अंतरिक्ष में हुआ हादसा, धरती से 1.4 लाख किलोमीटर दूर जेम्स वेब स्पेस टेलीस्कोप से टकराया पत्थर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़