Calender 2024 Mia Khalifa: बाजार में आया मिया खलीफा का कैलेंडर, फोटो और कीमत दोनों ने उड़ाए फैंस के होश

फॉर्मर एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने हाई-एंड फैशन ब्रांड एरीज के साथ कोलैबोरेट करते हुए एक कैलेंडर में अपनी तस्वीरें छपवाई हैं. मिया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 03:30 PM IST
  • लिमिटेड एडिशन में है कैलेंडर
  • कैलंडर में मिया ने दिए अतरंगी पोज
Calender 2024 Mia Khalifa: बाजार में आया मिया खलीफा का कैलेंडर, फोटो और कीमत दोनों ने उड़ाए फैंस के होश

नई दिल्ली: फॉर्मर एडल्ट स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. लंबे समय से एडल्ट फिल्मों को गुड बाय कह चुकीं 30 साल की लेबनानी-अमेरिकी मिया आजकल अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. हाल ही में वह अपने नए कलैंडर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

एरीज के साथ किया कोलैबोरेट 
लंबे समय से एडल्ट फिल्मों से गायब मिया खलीफा ने हाई-एंड फैशन ब्रांड एरीज के साथ कोलैबोरेट करते हुए एक कैलेंडर में अपनी तस्वीरें छपवाई हैं. इन तस्वीरों में मिया अजीबो-गरीब पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस कैलेंडर की कीमत भी बेहद हैरान कर देने वाली है.  

मिया के पोज ने मचाई सनसनी 
कलैंडर की सितंबर वाली एक फोटो में मिया एक टूटी हुई ऑफिस चेयर पर बैठकर पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने स्कर्ट पहने सिर पर रोमन योद्धा हेडगियर लगाया है. इसके अलावा एक तस्वीर में मिया अपने स्तनों पर भांग की पत्तियां लगाकर स्मोकिंग कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

मिया खलीफा की इन तस्वीरों को जाने-माने फाइन आर्ट और फैशन फोटोग्राफर जर्गेन टेलर ने शूट किया है. 

कलैंडर की कीमत 
कैलेंडर का टीजर सामने आने के तुरंत बाद ही यह अपनी कीमत को लेकर काफी विवादों में है. बिना डिलीवरी चार्ज के इसकी कीमत करीबन 7, 500 रुपए है. ऑनलाइन ऑर्डर करने पर इसकी कीमत हजार रुपए और अधिक बढ़ जाएगी. वहीं इस कैलेंडर की एक और खास बात यह है कि ये लिमिटेड एडिशन में है. इसे खरीदना इतना आसान नहीं है. बता दें कि इस कैलेंडर की सिर्फ 300 खास कॉपियां ही छापी गई है.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़