71 साल की उम्र में जीनत अमान ने शेयर की बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर लगाया ग्लैमर से तड़का

जीनत अमान हिंदी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन किए हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2023, 05:50 PM IST
  • जीनत अमान ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • सोशल मीडिया पर लगाया तड़का
71 साल की उम्र में जीनत अमान ने शेयर की बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर लगाया ग्लैमर से तड़का

नई दिल्ली: जीनत अमान हिंदी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. 70 से 80 दशक में जीनत ने अपने बोल्ड अंदाज और अदाओं से लाखों फैंस का दिल घायल किया है. जीनत आज भी अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बना देती हैं. जीनत अमान को इंस्टाग्राम पर आज भी युवा जेनरेशन फॉलो करता है. 

शेयर की बोल्ड फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत अमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. उन्होंने फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' से अपना हॉट अवतार शेयर किया है. फोटो में एक्ट्रेस जीनत जमीन पर लेटी नजर आ रही हैं. लाल और हरे रंग की साड़ी में जीनत ग्लैमरस लग रही है. 

फोटो शेयर करते हुए लिखा ये कमेंट 
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- इट्स हॉट, हॉट, हॉट... गर्मी को कुछ ऐसे मात दी जा सकती है, कोई और सुक्षाव. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस को जीनत का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. 

जीनत अमान करियर 
जीनत अमान ने साल 1970 में फिल्म The Evil Within से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'हरे राम हरे कृष्ण', 'डॉन', कुर्बानी जैसे कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है. जीनत अमान फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती थी. 

इसे भी पढ़ें:   जब अमीषा पटेल और ममता कुलकर्णी के बीच चिकन को लेकर हुई थी बहस, रोते हुए पार्टी से बाहर गई थी एक्ट्रेस! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़