Zeenat Aman: जब बुर्का पहनकर थिएटर्स में अपनी फिल्में देखने जाया करती थीं जीनत अमान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!

Zeenat Aman: जीनत अमान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में थिएटर्स में बुर्का पहनकर जाने की बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 06:50 PM IST
    • जीनत अमान को याद आए करियर के पुराने दिन
    • सोशल मीडिया पर पोस्ट में सिनेमा को लेकर लिखीं कई बातें
Zeenat Aman: जब बुर्का पहनकर थिएटर्स में अपनी फिल्में देखने जाया करती थीं जीनत अमान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!

नई दिल्ली: Zeenat Aman: जीनत अमान 90 की दशक की उन शानदार कलाकरों  में शामिल में जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया था. जीनत अमान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर कियाजिसने सबका ध्यान उनकी तरफ खिंच लिया है. दरअसल एक्ट्रेस ने आज 29 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए उसके कैप्शन में अपने समय के कई बड़े खुलासे किए हैं. आइए जानते हैं पोस्ट में एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा है. 

जब पॉल न्यूमन पर जीनत अमान को हुआ था क्रश 

जीनत अमान ने पोस्ट एक कैप्शन में बताया कि रविवार को उनके स्कूल पंचगनी में फिल्म देखने का दिन होता था. उस दिन उनके स्कुल की सभी लड़कियां एक काल्पनिक दुनिया में जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही होती थीं. एक्ट्रेस आगे बताती हैं, "जब मुझे सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार प्यार हुआ, तब मैं लगभग 15 साल की रही होंगी." एक्ट्रेस का पहला क्रश पॉल न्यूमैन थे और जब वो उन्होंने गोल्डन स्क्रीन पर देखती थीं तो उनके साथ बैठीं सभी लड़कियों के दिल धड़कने लगते थे. 

दर्शकों का सदस्य बनना है ज्यादा मजेदार

आगे कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, सालों बाद जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई तो मुझे कैमरा के सामने आकर काफी एक्साइटमेंट हुई थी. पर मैं ये बात कहूंगी कि भले ही कैमरे के सामने होना रोमांचक है पर उससे भी ज्यादा मजेदार दर्शकों की भीड़ का हिस्सा होना ज्यादा मजेदार है. एक एक्टर के रूप में मैं करियर के शुरुआती दिनों में अपनी फिल्मों के लिए टिकट खरीदती थी और ऑडियंस का रिएक्शन देखने के लिए थिएटर में चुपके से जाकर बैठ जाती थी. एक्ट्रेस ने ये भी कहा की कई बार तो पहचाने जाने के डर से एक्ट्रेस थिएटर में बुर्का पहनकर चली जाती थीं. एक्ट्रेस फिल्म शुरू होने के तुरंत बाद जाकर सीट पर बैठ जाती थीं और फिल्म खत्म होने से पहले बाहर आ जाया करती थीं. 

बुर्का पहनकर जाती थीं अपनी फिल्म देखने 

एक्ट्रेस ने ये भी कहा की कई बार तो पहचाने जाने के डर से एक्ट्रेस थिएटर में बुर्का पहनकर चली जाती थीं. एक्ट्रेस फिल्म शुरू होने के तुरंत बाद जाकर सीट पर बैठ जाती थीं और फिल्म खत्म होने से पहले बाहर आ जाया करती थीं. इसके आगे उन्होंने लिखा, 'जो तस्वीरें शेयर की हैं वो 40 साल के अंतराल में ली गई हैं. 70 के दशक के अंत में कलकत्ता के एक थिएटर में संकोच और थोड़ा आत्म-सचेत. वहीं, पिछले साल ही रीगल सिनेमा में 'माई' डॉन की स्क्रीनिंग में शोर-शराबा और बेफिक्र होकर प्रदर्शन किया था.'

ये भी पढ़े- शीना बोरा मर्डर केस के दबे पन्ने खोलेगी The Indrani Mukerjea Story, नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज डेट का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़