ZHZB Box Office Collection Day 1: सारा अली खान और विक्की कौशल को मिली उम्मीद से बेहतर शुरुआत

Zara Hatke Zara Bachke Day 1 Box Office Collecion: सारा अली खान और विक्की कौशल की 'जरा हटके जरा बचके' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. अब फिल्म के पहले दिन के आंकडे़ सामने आ गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 3, 2023, 12:08 PM IST
  • सारा अली खान-विक्की कौशल ने जीता दिल
  • फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से अच्छी कमाई की
ZHZB Box Office Collection Day 1: सारा अली खान और विक्की कौशल को मिली उम्मीद से बेहतर शुरुआत

नई दिल्ली: Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 1: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू भी मिलने लगे है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों को इससे खास उम्मीदें नहीं लग रही थी, लेकिन अब पहले ही दिन फिल्म ने उम्मीद से काफी बेहतर कमाई कर ली है. हालांकि, शुरुआत थोड़ी धीमी जरूर है.

Zara Hatke Zara Bachke ने की बोलती बंद

यह पहला मौका है जब सारा अली खान और विक्की कौशल किसी फिल्म में साथ नजर आए थे. दर्शकों के लिए इस फ्रेश जोड़ी को देखने का अनुभव भी शानदार रहा. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेज विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन के कारोबार के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उम्मीद की जा रही थी 'जरा हटके जरा बचके' पहले दिन सिर्फ 2 करोड़ रुपये ही कमा पाएगी, लेकिन इसने अब सबकी बोलती बंद कर दी.

फिल्म को फिल्म एक पर एक फ्री का फायदा

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जरा हटके जरा बचके ने नकारात्मकता और निराशावाद को शांत कर दिया है, जो इस बात की भविष्यवाणी कर रहे थे कि फिल्म 2 करोड़ रुपये से नीचे तक की ही कमाई कर पाएगी.

फिल्म को सस्ती और एक के एक फ्री टिकट का फायदा मिला है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शुक्रवार को 5.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. एक के साथ एक फ्री टिकट वाला ऑफर शनिवार और रविवार को भी रहने वाला है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि इसका कारोबार और शानदार होने वाला है.'

विक्की कौशल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी

दूसरी ओर बता दें कि विक्की कौशल के लीड वाली यह 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म भी बन गई है. वहीं, सारा की यह चौथी फिल्म ऐसी बन गई है, जिसने पहले दिन इतना कारोबार किया है. उनकी 'सिम्बा', 'लव आज कल' और 'केदारनाथ' फिलहाल पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर है. अब फिल्म का कारोबार वीकेंड में और बढ़ने वाला है.

विवाहित जोडे़ की कहानी है 'जरा हटके जरा बचके'

गौरतलब है कि 'जरा हटके जरा बचके' एक मिडिल क्लास परिवार के मैरिड कपल की कहानी दिखाई गई है. सारा अली खान और विक्की कौशल एक विवाहित जोड़े के रोल में नजर आ रहे हैं. दोनों अब तलाक लेकर अलग होने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि इनका मानना है कि इनकी शादी खतरे में है. मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन को लक्ष्मण, मैत्रेय बाजपेयी और रमिज खान द्वारा लिखा गया है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने शादी से पहले जया के सामने रख दी थी ऐसी शर्त, जानिए क्या है वो किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़