YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के ससुराल पहुंचा युवराज, रूही संग कमरे में लॉक हुआ अरमान

YRKKH Upcoming Twist: अरमान-अभिरा के घर में युवराज ने दस्तक दे दी है. नए प्रोमो में आप देखेंगे की कैसे युवराज ने अभिरा पर गुलाल उड़ाया और उसके करीब जाने की कोशिश में लगा हुआ है.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 18, 2024, 02:37 PM IST
  • अरमान के करीब आने की कोशिश में लगी रूही
  • अभीरा के घर पहुंचा युवराज
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के ससुराल पहुंचा युवराज, रूही संग कमरे में लॉक हुआ अरमान

नई दिल्ली:YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा की लाइफ में फिर एक बार तूफान आने वाला है. अभिरा फिर एक बार मुसीबतों में फंस गई है. इस बार अरमान भी बचाने के लिए अभिरा के पास नहीं पहुंच पा रहा है. मौका देखकर युवराज, अभिरा के बेहद करीब पहुंच गया है.

दादी को आया गुस्सा

अभिरा की रखी पूजा में परेशानियां देखकर दादी का गुस्सा अभीरा के उपर फूट पड़ता है. दादी का गुस्सा देख अभीरा डर जाती है और अरमान को याद करती है. वहीं अरमान पर उसे गुस्सा भी आता है. अभीरा अरमान को पूजा से जुड़े कई काम बताती है, लेकिन वह काम छोड़कर पार्टी में पहुंच जाता है.

युवराज ने दी दस्तक

वहीं दूसरी तरफ युवराज, अभिरा के घर में आ चुका है. अभिरा के करीब आने का वह कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता है. युवराज लाइट के चले जाने पर अभिरा पर गुलाल फेंकता है. उसे पकड़ने की कोशिश करता है. वहीं, अभिरा जोर-जोर से घर में मदद के लिए चीखती दिखाई देती है.

एक कमरे में बंद हुए रूही-अरमान

अरमान और रूही एक कमरे में बंद हो जाते हैं. रूही से गलती से लॉक हो जाता है और अरमान-रूही कमरे में एक साथ फंस जाते हैं. लेकिन अरमान को अभिरा की काफी फिक्र होती है. ये देखकर रूही को अरमान पर बेहद गुस्सा आ जाता है. 

ये भी पढ़ें- Sajid Nadiadwala Birthday: पहली ही मुलाकात में दिव्या भारती को दिल दे बैठे थे साजिद नाडियाडवाला, शादी के लिए बदल लिया था धर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़