YRKKH Upcoming Twist: अभीरा की नहीं बल्कि रूही की मदद करेगा अरमान, क्या टूट जाएगा पौद्दार परिवार

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स एक साथ देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा को किडनैप कर लिया गया है वहीं रूही भी मुसीबत में ऐसे में अरमान पहले रूही को बचाता है जिसके बाद वह जब अभीरा को बचाने जाता है तब तक आग लग चुकी होती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2024, 07:16 PM IST
  • अभीरा की मदद नहीं करेगा अरमान
  • क्या अरमान की लाइफ से जाएगी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा की नहीं बल्कि रूही की मदद करेगा अरमान, क्या टूट जाएगा पौद्दार परिवार

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान से अभीरा अपना हाथ छुड़वाकर भाग जाएगी. अरमान भी अभीरा के पीछे-पीछे जाएगा तभी उसे फोन आएगा. वीडियो कॉल पर रूही अरमान से मदद मांगेगी. अरमान अभीरा को छोड़कर रूही के पास जाएगा. अरमान रास्ते में ही होता है तभी अरमान के पास फोन आएगा कि अभीरा को उन्होंने किडनैप कर लिया है. वह अरमान को लोकेशन देगा. अरमान को समझ नहीं आएगा कि वह किसके पास जाए. 

दादी-सा का कॉल 
दादी-सा अरमान को वीडियो कॉल करेगी. वह अरमान से रूही और अभीरा के बारे में पूछेगी. अरमान रोते हुए बताएगा कि दोनों की जान खतरे में है. दादी-सा अरमान का हौसला बढ़ाएगी. माधव को मदद के लिए बोलेगी. माधव पुलिस की मदद लेगा. 

रूही को पहले बचाने की सोचेगा अरमान 
दादी-सा से बात करने के बाद अरमान पहले रूही को फिर अभीरा को बचाने की सोचेगा. इसी बीच किडनैपर अरमान को कॉल करेगा. वह अरमान को बताएगा कि उसके पास 21 मिनट है. अभीरा किडनैपर और अरमान की बात सुन लेगी. वह बोलेगी कि रूही को बचाओ अरमान. रूही को कुछ हो गया था परनानू और बाकी सब जी नहीं पाएंगे. मेरा तो इस दुनिया में कोई नहीं है. इतना ही नहीं अभीरा अरमान को उसकी मां की कसम देगी. 

अरमान करेगा देरी 
अभीरा की बात सुनने के बाद अरमान रूही को बचाने के लिए जाएगा. अरमान समय रहते हुए रूही की जान बचा लेगा. लेकिन जब वह अभीरा को बचाने के लिए जाएगा तब तक देरी हो जाएगी. वह जैसे ही वहां जाएगा तब तक आग लग चूकी होगी. 

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़