Armaan Malik की दूसरी पत्नी कृतिका ने दिया बच्चे को जन्म, पहली पत्नी पायल भी जल्द बनेंगी मां

Armaan Malik Kritika Malik Baby: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक प्रेग्नेंट है. यूट्यूबर की दूसरी पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया है. यूट्यूबर ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 6, 2023, 01:25 PM IST
  • यूट्यूबर अरमान मलिक बने पिता
  • पत्नी कृतिका ने दिया बच्चे को जन्म
Armaan Malik की दूसरी पत्नी कृतिका ने दिया बच्चे को जन्म, पहली पत्नी पायल भी जल्द बनेंगी मां

नई दिल्ली Armaan Malik Kritika Malik Baby: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका अपनी प्रेग्नेंसी समय एन्जॉय कर रही हैं. वहीं खबर आई है कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने एक बच्चे को जन्म दिया है. अरमान ने पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ गुड न्यूज साक्षा की है. 

कृतिका ने दिया पहले बच्चे को जन्म 

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. अरमान ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- फाइनली गोलू  मां बनी. गेस कीजिए लड़का हुआ या लड़की? आप लोगों की दुआओं से दोनों बिल्कुल ठीक हैं. 

मिसकैरेज के दर्द कर चुकी हैं सामना 
अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका के लिए मां बनने का सफर आसान नहीं था. उनका कई बार मिसकैरेज हो चुका है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि अब उनके मां बनने से परिवार वाले काफी खुश हैं. लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. कृतिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कई बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें तीन से चार बार मिसकैरेज का सामना करना पड़ा था. 

पायल मलिक जल्द देंगी बच्चे को जन्म 
अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका प्रेग्नेंट है. अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल भी बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अभी उनका आठवां महीना चल रहा है. अरमान और पायल का बेटा भी है. बेटे का नाम चिरायु है. 

अरमान मलिक ने की दो शादी 
अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल मलिक से शादी की थी. इसके बाद साल 2018 में अरमान ने पायल की दोस्त कृतिका से शादी की थी. शुरुआती समय में दोनों के बीच काफी विवाद था. आज पायल और कृतिका अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. 

इसे भी पढे़ं: Salaar Release Date: प्रभास ने फैंस को दिया एक और तोहफा, इस दिन रिलीज होने जा रही है 'सालार' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़