Honey Singh Divorced: 12 साल बाद हनी सिंह पत्नी शालिनी से हुए अलग, लम्बे समय से चल रहे केस को मिली मंजूरी

Honey Singh Divorced: फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह का तलाक फाइनली हो गया है. 12 साल बाद वो शालिनी तलवार से अलग हो गए हैं. कोर्ट ने तलाक को मंजूरी दे दी है. साथ ही खबर है कि वह एलिमनी के तौर पर शालिनी को 1 करोड़ रुपये भी देंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2023, 10:02 PM IST
    • फेमस सिंगर हनीसिंह का हुआ तलाक
    • दिल्ली कोर्ट ने ढाई साल बाद दी तलाक की मंजूरी
Honey Singh Divorced: 12 साल बाद हनी सिंह पत्नी शालिनी से हुए अलग, लम्बे समय से चल रहे केस को मिली मंजूरी

नई दिल्ली: Honey Singh Divorced: हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी का तलाक हो गया है. दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को फेमस सिंगर और रैपर हनी सिंह और उनकी पत्नी के तलाक को मंजूर दे दी है.

हनी सिंह का हुआ तलाक

लंबे समय से यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच अनबन चल रही थी. कई सालों से इन दोनों के तलाक केस को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है. शालिनी ने पति हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के तहत मारपीट, शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे. ऐसे में इस मामले की सुनवाई के दौरान दिल्ली के एक कोर्ट ने हनी सिंह और शालिनी के पक्ष की रजामंदी के आधार पर तलाक के फैसले को मंजूरी दे दी है.

हनी सिंह को देनी पड़ी मोकी रकम

मीडिया रिपोर्ट्स क मुताबिक, शालिनी ने हनी सिंह से एलिमनी के लिए 10 करोड़ की मांग की थी. लेकिन अब दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये की एलिमनी पर समझौता हुआ है. बता दें कि शालिनी न हनी सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि हनी सिंह ने उन्हें धोखा भी दिया है. रैपर का दूसरी महिलाओं के साथ भी शारीरिक संबंध था.  इतना ही नहीं, शालिनी ने ये दावा भी किया था कि रैपर ने मानसिक और शारीरिक तौर पर उनका शोषण भी किया है. 

2011 में हुई थी हनी सिंह की शादी

यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है. लंबे समय तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. जिसके चलते साल 2011 में हनी और शालिनी ने शादी रचाई. शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन धीरे-धीरे इस कपल के रिश्ते में दरार आने लगी और बाद में शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट में डोमेस्टिक वायलेंस का केस दायर कर दिया. इसके अलावा हिरदेश सिंह, जिन्हें उनके स्टेज नाम यो यो हनी सिंह के नाम से जाना जाता है, ने दिसंबर 2022 में एक कार्यक्रम में अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था.

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna के AI डीपफेक घटना के बाद केंद्र सरकार ने जारी की एडवाइजरी, भारी जुर्माना और इतने साल की होगी सजा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़