YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा नहीं बन पाएगी कभी भी मां, अब क्या करेगा अभिमन्यु?

YRKKH Upcoming Twist 19 Nov: स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों धमाल देखने को मिल रहा है. अक्षरा कभी भी मां नहीं बन पाएंगी. ऐसे में अभिमन्यु अक्षरा से झूठ बोल देता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 06:59 PM IST
  • अक्षरा नहीं बन पाएंगी मां
  • अभि ने अक्षरा से बोला झूठ
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा नहीं बन पाएगी कभी भी मां, अब क्या करेगा अभिमन्यु?

YRKKH Upcoming Twist 19 Nov: स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभिमन्यु को पता चलता है कि अक्षरा कभी भी मां नहीं बन सकती हैं. क्योंकि मां बनने में अक्षरा की जान को खतरा होता है. अभिमन्यु काफी परेशान हो जाता है. वह अक्षरा को देखता है और वह खुद को संभाल नहीं पाता है. वह हॉस्पिटल चला जाता है. तभी अभिमन्यु गाड़ी से टकरा कर गिर जाता है. 

अभिमन्यु होता है काफी दुख 
अक्षरा अभिमन्यु को काफी ढूंढती है. वहीं अभिमन्यु कहता है कि ये क्या हो गया है, वो लोग आज भी बच्चे की बात कर रहे हैं. ये बाते सुन अभिमन्यु रोने लगता है. अक्षरा रोहन से अभिमन्यु के बारे में पूछती है, वह बताता है कि अभिमन्यु हॉस्पिटल गया है. जिसके बाद अक्षरा को लगता है कि वह किसी सर्जरी के लिए गया होगा. 

कायरव को होगी नई शुरुआत 
अभिमन्यु अक्षरा के पास पहुंचता है और अक्षरा अभिमन्यु को बेबी के बारे में बताती है. वहीं दूसरी तरफ कायरव नई शुरुआत करता है. कायरव को फिर से काम पर देखकर वंश काफी खुश हो जाता है. वहीं अभिमन्यु अक्षरा को आराम करने की सलाह देता है. अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि तुम टेंशन में लग रहे है क्या हुआ है? अक्षरा अभिमन्यु को समझाती है. 

अभिमन्यु ने बोला झूठ
अभिमन्यु बहुत ही परेशान होता है. अभि को समझ नहीं आ रहा है कि वह अक्षरा को यह सब कैसे बताएगा. अभिमन्यु उसे सच बताने के बारे में सोचता है लेकिन वो इसे पहले अच्छा डॉक्टर ढूंढने का फैसला लेता है. जिसके बाद वह डॉक्टर से बात करता है. अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि किसी की प्रेग्नेंसी में दिक्कत है. वह पूछती है की सब ठकी है. अभिमन्यु अक्षरा से झूठ बोलता है. अक्षरा बोलती है कि भगवान उसे कभी भी ऐसी परेशान न दे वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाएगी. 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस कनिष्का सोनी लिव इन रिलेशनशिप में झेल चुकी हैं बॉयफ्रेंड की मार, श्रद्धा जैसी थी कहानी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़