YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा के सामने आया आरोही की फेक प्रेग्नेंसी का सच

YRKKH Upcoming Twist 18 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही आरोही की फेक प्रेग्नेंसी का सच सबके सामने आ जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 08:00 PM IST
  • आरोही की फेक प्रेगनेंसी का सच आया सामने
  • अक्षरा परिवार को बताएगी आरोही का सच
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा के सामने आया आरोही की फेक प्रेग्नेंसी का सच

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 18 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में अक्षरा की प्रेग्नेंसी को दिखाया जा रहा है. सीरियल की जबरदस्त कहानी दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि घऱवालों को आरोही की फेक प्रेग्नेंसी के बारे में पता चल जाएगा. 

आरोही की फेक का सच आया सामने 
आरोही इन दिनों फेक प्रेग्नेंसी कर रही हैं. शेफाली को पता चल जाता है कि आरोही झूठ बोल रही है वह प्रेग्नेंट नहीं है. आरोही की प्रेग्नेंसी नकली हैं. वहीं आरोही अपनी नकली प्रेग्नेंसी को हकीकत में बदलने का प्लान कर रही हैं. 

अभिमन्यु अक्षरा का रखेगा ध्यान 
अभिमन्यु अक्षरा को जंगल में देखता है.अक्षरा की मदद करता है. अभिमन्यु को अक्षरा देखते ही रोने लग जाती है. अभिमन्यु अक्षरा से पूछता है कि तुम ठीक हो ना. इसके बाद अभिमन्यु अक्षरा को समझाता है और बोलता है कि टेंशन मत लोग यह हमारे बच्चे के लिए अच्छा नहीं है. 

अभिमन्यु हुआ इमोशनल 
अभिमन्यु को आरोही की फेक प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलता है. अभिमन्यु काफी इमोशनल हो जाता है. वह अपनी और नील की बात को याद करता है. नील को बच्चे पसंद है. वहीं आरोही ने उसे भी प्रेग्नेंसी के बारे में झूठ बोला है. 

इसे भी पढ़ें: Mrs. World 2022 Winner: सरगम कौशल ने 21 साल बाद जीता मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़