YRKKH Upcoming Twist: आरोही अभिमन्यु से करेगी सवाल, अक्षरा को लेकर होगी बहस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist 9 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही अभिमन्यु से अक्षरा को लेकर सवाल करती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 07:18 PM IST
  • अभि से आरोही करेगी सवाल
  • कायरव होगा इमोशनल
YRKKH Upcoming Twist: आरोही अभिमन्यु से करेगी सवाल, अक्षरा को लेकर होगी बहस

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 9 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इनदिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि आरोही की तबीयत का सुनकर अक्षरा छ साल बाद उदयपुर लौटने का फैसला लेती है. कहानी में ट्विस्ट देखने को मिला है कि अक्षरा अपने परिवार से मिलते-मिलते रह जाएगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में कौन-कौन ट्विस्ट आएगा. 

आरोही को आएगा होश 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshali  (@abhira_shine)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही 21 घंटे से सो रही है. इलेक्ट्रि शॉक  लगने के बाद भी आरोही को होश नहीं आ रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही अस्पताल में एडमिट होती है. कायरव अपनी बहन का हाथ पकड़कर बैठा हुआ है. इस दौरान वह आरोही को उठाने की कोशिश करता है. जिसके बाद उसे होश भी आने लगता है. यह चीज देखकर घरवाले खुश हो जाते हैं.  आरोही के होश आने के बाद अभिमन्यु उसे चेक करता है और बताता है कि वह पूरी तरह ठीक है. 

अक्षरा होगी खुश 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshali  (@abhira_shine)

अक्षरा उदयपर जाने से मना कर देगी. आरोही के ठीक होने के बाद अक्षरा को बड़े पापा का फोन आता है, अक्षरा को जैसे ही पता चलता है कि उनकी बहन को होश आ गया है. वह पूरी तरह से ठीक है. अक्षरा यह बात सुनते ही अपने घर का सामान घर में वापिस रख देती है. जिसके बाद वह उदयपुर जाने से मना कर देती है. 

कायरव का छलका दर्द 
कायरव आरोही को अपने साथ घर ले जाने की बात करता है लेकिन आरोही अभिमन्यु के साथ घर जाने की बात करती है. इस दौरान आरोही को पता चलता है कि रूही को शांत करवाने के लिए वह हिमाचल से किसी ने जैम भेजा है. आरोही रूही की बातें सुनकर अंदाजा लगा लेती है कि यह जैम अक्षरा ने भेजा था. इस बारे में वह अभिमन्यु से सवाल करती है. वहीं कायरव गोयनका हाउस आता है और रोता है कि वह अपनी बहनों का ध्यान नहीं रखा. 

इसे भी पढ़ें: काजोल ने खोला अचानक गोरे होने का राज, ट्रोलर्स की कर दी बोलती बंद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़