YRKKH Upcoming Twist: अभिनव के खिलाफ जाएगी अक्षरा, कायरव मुस्कान की शादी के लिए राजी हुए बड़े पापा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. कायरव मुस्कान की शादी के लिए राजी हुए बड़े पापा   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2023, 07:30 PM IST
  • अभिनव के खिलाफ जाएगी अक्षरा
  • कायरव और मुस्कान का साथ देगी
YRKKH Upcoming Twist: अभिनव के खिलाफ जाएगी अक्षरा, कायरव मुस्कान की शादी के लिए राजी हुए बड़े पापा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों सीरियल की कहानी मुस्कान और कायरव के इर्द-गिर्द घूम रही है. कहानी में इन दिनों नई लव स्टोरी देखने को मिल रही है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अभिमन्यु और अभिनव के बीच मुस्कान और कायरव को लेकर बहस हो जाती है. दूसरी तरफ मुस्कान कायरव के साथ रहने के लिए मना कर देती है. 

मुस्कान को पता चला कायरव का अतीत 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@yrkkh_harshali_143)

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव और अभिमन्यु के बीच बहस होगी, जिसे अक्षरा शांत करवा देगी. वह दोनों से कहेगी कि उसे मुस्कान से परेशानी सुलझानी होगी. दूसरी तरफ गोयनका हाउस में कायरव अपना सामान पैक कर सिंगापुर जाने की तैयारी करेगा. इसी बीच मनीष मुस्कान को कायरव का अतीत बताने का फैसला करेंगे. कायरव का पहला प्यार, सगाई और अनीषा की मौत के बारे में सुनकर मुस्कान हैरान रह जाती है. 

कायरव को रोकेगी मुस्कान 
कायरव का सच जानने के बाद मुस्कान अक्षरा को फोन करती है. वह अक्षरा से सभी सवालों के जवाब मांगती है. इस दौरान अक्षरा उसे अच्छे से समझाती है. इसके बाद मुस्कान कायरव से मिलने गोयनका हाउस जाती है. कायरव सिंगापुर के लिए कार मैं बैठकर जा रहा होता है अचानक मुस्कान कार के सामने आकर कायरव का रस्ता रोक लेती है. 

कसौली जाएगा कायरव 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कायरव और मुस्कान के रिश्ते को लेकर सुहासिनी खिलाफ होगी. लेकिन मनीष मुस्कान की मदद करेगा. इसके अलावा कायरव कसौली जाएगा ताकि वह अभिनव की मंजूरी ले सके. इस काम में अक्षरा अपने भाई का साथ देगी. 

इसे भी पढ़ें:  'मिजार्पुर 3' में पति मुन्ना की मौत का बदला लेंगी माधुरी यादव, वेब सीरीज की कहानी का हुआ खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़