YRKKH Upcoming Twist: अभीर की बीमारी के बाद आएगी ये मुसीबत, अभिनव-अक्षरा की होगी लड़ाई

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.    

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 31, 2023, 06:57 PM IST
  • अक्षरा और अभिमन्यु की होगी लड़ाई
  • क्या अभिनव करेगा अभीर का इलाज
YRKKH Upcoming Twist: अभीर की बीमारी के बाद आएगी ये मुसीबत, अभिनव-अक्षरा की होगी लड़ाई

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में दिखाया गया है कि अभीर के दिल में छेद है जिसकी सर्जरी बेहद जरूरी है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अभीर की तबीयत की वजह से अभिनव को झटका लगता है. वह फूट-फूटकर रोने लगता है. शो में आने वाले ये ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होने वाला है. 

अक्षरा और अभिनव की जिंदगी में आएगी मुश्किलें 
आने वाले एपिसोड में देखने मिलेगा कि अक्षरा और अभिनव की लाइफ में मुश्किलें आने वाली है. अभीर के इलाज  के लिए 20 लाख रुपये लगेंगे. अक्षरा और अभिनव के लिए यह बेहद मुश्किल समय है. अभिनव अभीर के इलाज के लिए हॉस्पिटल जाते हैं लेकिन सर्जरी के लिए कीमत 20 लाख रुपये होती है. अक्षरा का पारा चढ़ जाता है. जिसके बाद वह अभिनव कॉलक पकड़ लेती है. 

अभिनव और अक्षरा को होती है लड़ाई 
अक्षरा अभिनव से कहती है कि हमें इतने बड़े हॉस्पिटल में नहीं आना चाहिए. हमारी 20 लाक की हैसियत नहीं है . पैसे जरूरी होते हैं और वो हमारे पास नहीं है ही नहीं. डॉक्टर अभिनव और अक्षरा की बात सुन लेते हैं जिसके बाद वह बताते है कि अभीर की सर्जरी के लिए उन्हें एक डॉक्टर दे रेह हैं. दोनों डॉक्टर का नाम पूछते हैं डॉक्टर बोलते हैं अभिमन्यु बिरला. ये नाम सुनते ही अक्षरा और अभिनव हौरान हो जाते हैं. 

अक्षरा क्या लेंगी फैसला 
आने वाले एपिसोड में देखना चिलचस्प होगा कि अक्षरा बेटे की सर्जरी को लेकर क्या फैसला लेती है. वहीं जब अभिमन्यु को अभीर की तबीयत का पता चलेगा तो अभिमन्यु का रिएक्शन क्या होगा. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra Video: प्रियंका की गोद में खेलती दिखीं बेटी मालती, देखें क्यूट वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़