YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए नाश्ता बनाएगा अभिमन्यु, मंजरी चलेगी चाल

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभिमन्यु अपने बेटे अभीर से मिलने आता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2023, 05:43 PM IST
  • क्या अक्षरा से दूर हो जाएगा बेटा
  • अभीर के लिए मंजरी चलेगी चाल
YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए नाश्ता बनाएगा अभिमन्यु,  मंजरी चलेगी चाल

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीर को अभिनव का सच पता चल चुका है अभिवन उसका असली पिता नहीं है. वहीं दूसरी तरफ अभिमन्यु अभीर को लेने के लिए कोसौली जाता है. 

अभीर अक्षरा पर करता है गुस्सा
अभिमन्यु अक्षरा से पूछता है कि क्या मुझे नाश्ते में कुछ और मिल सकता है. वह उसे खुद से कुछ बनाने के लिए कहती है. वह कहती है कि अभिनव काम के लिए गया है मैं पढ़ रही हूं आप अपनी मदद खुद कर सकते हैं. अभीर आता है और बोलता है कि सब कुछ तोड़ दो. अक्षरा बोलती है कि मैं तो ऐसी हूं अभिमन्यु कहता है कि मैं नाश्ता बनाऊंगा, मुझे बताओ, तुम्हें क्या चाहिए. अभीर पूछता है कि नाश्ते में और क्या होता है. 

अभिमन्यु और अभीर के बीच खास रिश्ता 
अभिमन्यु कहता है कि मैं देसी पैन केक बनाऊंगा. अभीर कहता है कि मुझे खाना बनाना ना चाहिए. मां ने मुझे दाल चावल बनाना सिखाया है. मां कहती है कि लड़के और लड़कियों को सारा काम पता होना चाहिए. जब मेरी शादी हो जाए तो मुझे अपनी पत्नी की मदद करने के लिए सब कुछ पता होना चाहिए. अभीर अभिनव का इंतजार करता है. अक्षरा कहती है कि वह आ जाएगा मैं तुम्हें छोड़ दूंगी. जिसके बाद अभीर बोलता है आप पढ़ लो. इस पर अभिमन्यु बोलता है कि मैं अभीर को छोड़ दूं. अभीर कहता है कि मैं डॉक मैन के साथ जाऊंगा. 

रूही करेगी अभिमुन्य का इंतजार 
आरोही रूही को जूते का फीता बांधते हुए देखती है कि रूही कहती है कि अभिमन्यु ने कहा है कि वह कुछ दिनों में आ जाएगा. आरोही सोचती है कि अभिमन्यु को जाना नहीं चाहिए था. वहीं अभिमन्यु अभीर से कहता है कि तुम्हारा स्कूल बहुत अच्छा है. वह मंजरी से अभीर की बात करवाता है. 

इसे भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: मां की बेइज्जती का बदला लेगी अनुपमा, अनुज को सुनाएगी फैसला 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़