YRKKH Upcoming Twist: असली पिता को लेकर परेशान होगा अभीर, अभिमन्यु से मांगेगा मदद

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभीर असली पिता की तलाश करेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2023, 05:18 PM IST
  • अभीर करेगा असली पिता की तलाश
  • अभीर ने मांगी अभिमन्यु से मदद
YRKKH Upcoming Twist: असली पिता को लेकर परेशान होगा अभीर, अभिमन्यु से मांगेगा मदद

नई दिल्ली: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अभिमन्यु अपने बेटे अभीर के साथ रहने के लिए कसौली आ जाता है. फिर वह अक्षरा के घर गेस्ट बनकर रहता है. इस बीच अभीर और अभिमन्यु के बीच मजदीकियां बढ़ रही है. जिस वजह से अभिनव को परेशानी हो रही है. 

नाराज होगा अभीर 
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव और अभीर प्रोजेक्ट प्रेजेंटेशन में आने में लेट हो जाता है, जिस वजह से अभिमन्यु अपने बेटे का साथ देता है, तभी अभिनव वहां पहुंच जाता है और दोनों अभीर के सामने खड़े होते हैं. 

अभीर के सामने आएगा सच 
सीरियल के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर घर जाता है तो वह अपनी मां को स्कूल में हुए तमाशे के बारे में बताता है. जिस वजह अक्षरा का गुस्सा अभिनव और अभिमन्यु पर फट जाता है. इसके बाद तीनों लोग अभीर को मनाने लग जाते हैं. इस दौरान अभिनव अक्षरा से कह रहा होता है कि अभीर उसका असली पिता नहीं है. इस वजह से उसे डर है कि कहीं वह अपने बेटे को न खो दे.  

अभिमन्यु से मांगेगा मदद 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर की ये सारी बात सुनकर रोने लगता है. कुछ देर बाद वहां पर अभिमन्यु आकर उसे शांत करवाता है. इसके बाद अक्षरा-अभिनव अपने बेटे से बात करने की कोशिश करते हैं. 

इसे भी पढ़ें:   कृति सेनन ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर किया ये खुलासा, बोलीं- किस्मत से मिला मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़