YRKKH Upcoming Twist: बेटे अभीर को देख बेबस होगा अभिमन्यु, अक्षरा जाएगी बेटे से दूर

YRKKH Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीर को परेशान देख अभिमन्यु अभीर को अक्षरा और अभिनव के पास वापस सौप देगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 03:13 PM IST
  • अक्षरा जाएगी कसौल
  • मंजरी भजेगी नोटिस
YRKKH Upcoming Twist: बेटे अभीर को देख बेबस होगा अभिमन्यु, अक्षरा जाएगी बेटे से दूर

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है. शो की कहानी इन दिनों अभीर की कस्टडी के आसपास है.  आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शैफाली और निष्ठा अभीर और शिव के बारे में बात करते हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अभीर ऐसा क्यों कर रहा है. 

अभीर से मिलने जाएगी अक्षरा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी ने अपने पोते अभीर को हमेशा के लिए खो देगी. वहीं अक्षरा को नौकरी मिल गई है. दूसरी तरफ आरोही अभिमन्यु को समझाती है कि अभीर को उसकी मां की जरूरत है. अभिमन्यु और मंजरी को समझ में नहीं आता है. अभीर के स्कूल की प्रिंसिपल अक्षरा को बुलाती है तो उनकी मानसिक स्थिति और व्यवहार के बारे में बात करती है. इसके बाद अक्षरा बिरला हाउस जाती है. 

केस फाइल करेगी मंजरी 
आने वाले एपिसोड में देखे को मिलेगा कि मंजरी फिर से अक्षरा के खिलाफ मामला दर्ज करती है वह वीकेंड में अपने बच्चों से नहीं मिल पाएगी. क्योंकि भारी बारिश की वजह से मंजरी अभीर के साथ एक होटल में फंस गई है. जिसकी वजह से अक्षरा और अभिनव को अभीर से मिलने का मोका नहीं मिल पाता है. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अभिनव और अक्षरा कसौली वापस जाने का फैसला लेते हैं. वह अपना बैग पैक करना शुरू कर देते है, लेकिन यह भी हो सकता है कि अभीर को परेशान देख अभिमन्यु अभरी को उसके माता-पिता के पास वापस भेज देगा. लेकिन क्या मंजरी अभिमन्यु के इस फैसले को समझ पाएगी. 

इसे भी पढ़ें: Manoj Kumar Birthday: इस अभिनेता को देख मनोज कुमार ने बदला था अपना नाम, देश के बंटवारे ने बदल कर रख दी थी जिंदगी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़