YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए लड़ेंगे अक्षरा-अभिमन्यु, अभिनव होगा इमोशनल

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभिमन्यु अक्षरा को बोलता है कि हमे जूनियर को सच बता देना चाहिए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2023, 07:46 PM IST
  • अक्षरा और अभिमन्यु में होगी लड़ाई
  • क्या अभीर को सच बताएंगे अक्षु-अभि
YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए लड़ेंगे अक्षरा-अभिमन्यु, अभिनव होगा इमोशनल

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिनव, अक्षरा से बात करता है वह अक्षरा को मनाने की कोशिश करता है कि उसे अभीर को सारा सच बता देना चाहिए. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में कौन-कौन से ट्विस्ट आपका कर रहे हैं आपका इंतजार 

अक्षरा होगी परेशान 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अक्षरा में जाकर अकेले में बात करता है. वह उसे बोलता है कि अबीर पूरी तरह से ठीक है. ये सुनकर अक्षरा खुश हो जाती है इसके बाद अक्षरा बोलती है कि तुम बोलना क्या चाहते हो इसके जवाब में अभिमन्यु बोलता है कि अब समय आ चुका है कि जूनियर को सच बता दिया जाए. 

जूनियर हम पर बहुत भरोसा करता है. वह अपने असली पापा को देखने के लिए तड़प रहा है. अक्षरा अभिमन्यु की बात नहीं मानती और बोलती है मेरा बेटा ऐसा नहीं है. मैंने उसे बोला रुकने के लिए तो वह रुकेगा. इस वजह से दोनों के बीच बहस हो जाती है. 

बाते सुन लेगा अभिनव 
अक्षरा और अभिमन्यु के बीच बहस हो जाती है. तभी अभिनव दोनों की बात सुन लेगा. अभिनव को पता चल जाएगा कि अभीर अपने असली पापा को ढूंढ रहा है. ये बात सुनकर वह टूट जाता है और वहां से निकल जाता है. वह अपनी भावनाओं को कंट्रोल करने की कोशिश करता है. 

इसे भी पढ़ें:  राम चरण और उपासना की बेटी की पहली फोटो आई सामने, जानें कैसी दिखती है नन्ही परी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़