YRKKH Upcoming Twist: अभीर को लेकर अभिमन्यु होगा इमोशनल, अक्षरा और अभिनव के रिश्ते पर पड़ेगा ये असर

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. मुस्कान और कायरव की शादी के बाद बड़े पापा और अभिमन्यु काफी इमोशनल हो जाते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2023, 04:49 PM IST
  • अक्षरा-अभिनव के रिश्ते में आएगा ट्विस्ट
  • अभीर और अभिमन्यु होंगे इमोशनल
YRKKH Upcoming Twist: अभीर को लेकर अभिमन्यु होगा इमोशनल, अक्षरा और अभिनव के रिश्ते पर पड़ेगा ये असर

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्य कहलाता है में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. बड़े पापा कायरव को देख भावुक हो जाएंगे वहीं अक्षरा मुस्कान को जिंदगी का पाठ पढ़ाएगी. अभिमन्यु अभीर के मुंह से आई लव यू सुनने के बाद बेहद इमोशनल हो जाता है. अभीर की बात सुन एक बड़ा फैसला भी लेगा. 

इमोशनल होंगे बड़े पापा 
सीरियल में कायरव और मुस्कान की शादी की वजह से सब लोग इमोशनल हो जाएंगे. अभिमन्यु कायरव को हिम्मत देगा. अक्षरा मुस्कान और कायरव के लिए विश करेगी. बड़े पापा कायरव को समझाने की कोशिश करेंगे. वह उससे बात करते हैं बोलते है कि शादी करने के बाद काम खत्म नहीं होता है. बल्कि यहां से तुम्हारा काम शुरू किया है. तुम्हें इस बात का पूरा ध्यान रखना पड़ेगा. 

मुस्कान को समझाएगी अक्षरा 
अक्षरा मुस्कान को पट्ठी पढ़ाएगी. वह बोलेगी कि गलतियां तो होगी. गलती करके डर मत जाना. बस गलती करके सॉरी बोल देना. उतनी ही जिम्मेदारियां उठाना जितना कर सको. अगर आप जिम्मेदारी निभाने में भूल जाए तो सीधा कायरव के पास चली जाना. क्योंकि शादी निभाना अकेले की जिम्मेदारी नहीं होती है. 

अभीर और अभिमन्यु के बीच प्यारा मोमेंट 
अभिमन्यु तैयार होने में अभीर की मदद करेगा. अभीर अभिमन्यु से कहेगा. शिव जी ने आपको मेरे पास मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए भेजा है. आपने सर्जरी करके मुझे बचा लिया आगे भी बचा लोगे. आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं जैसे आई लव मम्मा-पाप वैसे आई लव यू. अभीर के मुंह से आई लव यू सुनकर अभिमन्यु भावुक हो जाएगा. वह बोलता है कि मेरा बेटा इतना विश्वास करता है मैं उसे सच भी नहीं बता पा रहा हूं. मुझे अक्षरा से बात करनी होगी. वह शादी के बाद अभीर को सच बताना चाहता है. 

इसे भी पढ़ें:  42 साल की उम्र में हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं श्वेता तिवारी, हॉट अदाओं का चलाया जादू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़