YRKKH Upcoming Twist: मंजरी ने भेजा नोटिस, अक्षरा और अभीर के बीच बढ़ी दूरियां

YRKKH Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.  आने वाले एपिसोड में देखने मिलेगा कि मंजरी अक्षरा को नोटिस देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2023, 03:57 PM IST
  • मंजरी ने भेजा अक्षरा को नोटिस
  • अभीर ने नहीं मिल पाएगी अक्षरा
YRKKH Upcoming Twist: मंजरी ने भेजा नोटिस, अक्षरा और अभीर के बीच बढ़ी दूरियां

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अक्षरा अपने बेटे को बिरला परिवार से वापस पाने के लिए कोर्ट के चक्कर काटते हुए दिख रही है. आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

टूटेगा अक्षरा का दिल 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिरला परिवार की तरफ से एक नोटिस मिलता है जिसमें  लिखा है कि अब वीकेंड पर अक्षरा अपने बेटे अभीर से नहीं मिल सकती है. ये नोटिस देख अक्षरा का दिल टूट जाएगा. वहीं गोयनका परिवार अभिनव को वापस कसौल जाने के लिए कहते हैं. वहीं बिरला हाउस से अभीर गायब हो जाता है. अभिनव और अक्षरा पैकिंग कर कसौल वापस जाने की तैयारी कर रहे होते हैं. 

अभिमन्यु लेगा फैसला 
अभीर को परेशान देख अभिमन्यु को एहसास होता है कि अभीर को बिरला परिवार में लाना उसका गलत फैसला है. अभिमन्यु  को एहसास होता है कि अभीर अक्षरा और अभिनव के साथ ज्यादा खुश है. अभीर की खुशी के लिए अभिमन्यु अपना मन बदलेगा और अभीर को अक्षरा को वापस सौप देगा. 

मंजरी का क्या होगा 
अभिमन्यु ने अभी तक अभीर को वापस देने का फैसला नहीं किया है, लेकिन अगर अभिमन्यु बेटे को वापस अक्षरा को देता है तो मंजरी का क्या होगा, मंजरी अपने पोते अभीर से बेहद प्यार करती है. अभीर के जाने के बाद मंजरी काफी गुस्सा हो सकती है इसी साथ सीरियल में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

इसे भी पढ़ें:  सुंबुल तौकीर के कारण लगेगा टीना दत्ता के शो पर ताला? दमदार अंदाज में करेंगी एंट्री 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़