YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अभिनव से अजीब सवाल, शो में आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभीर अभिनव से अजीब सवाल करेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2023, 07:48 PM IST
  • अभिमन्यु से लड़ेगी अक्षरा
  • मुसीबत में फंसेगा अभिनव
YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अभिनव से अजीब सवाल, शो में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीर को अभिनव की सच्चाई पता चल गई है. वह अपने असली पिता के बारे में जानना चाहता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अभीर के सामने प्रेटेंड करेगा कि गलत वो है न कि उसकी मां.अभिमन्यु अक्षरा को अभीर की नजरों से गिरने से बचाएगा. उस समय अक्षरा ये बात समझ नहीं पाएगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट होने वाले हैं. 

अभिमन्यु होगा इमोशनल 
अभीर का दिल नहीं लग रहा है कि वह कैसे भी करके जान लें उसके पापा कहां हैं और उसके पापा की उसकी मम्मी से कट्टी क्यों हो गई थी. इस सब सवालों के अभीर ने डायरी में लिखा. जिन्हें पढ़कर अभि बेहद इमोशनल हो जाता है. वह गुस्से में कहने लगा कि वह अपने बेटे को सच्चाई क्यों नहीं बता सकता है, उसे इतने सवाल परेशान कर रहे हैं. 

अभीर को संभालेगा अभिमन्यु 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभि अबीर को समझाएगा कि उसकी मां की कोई गलती नहीं है. आपकी मम्मी बहुत अच्छी हैं, हो सकता है कि आपके पापा की भी गलती हो. अभि-अभीर को कुछ ऐसे समझाएगा कि वह कहेगा- जब किस्मत खराब हो ना तो क्लास का सबसे होशियार बच्चा टीचर को गलत जवाब देता है. 

अभीर ने किया अभिनव से अजीब सवाल 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव जब अभीर को अभि के साथ बैटे देखेगा तो कहेगा कि चलो स्कूल के लिए लेट हो रहा है. जब अभिनव अभीर को स्कूल गेट पर छोड़ रहा होगा तब अभीर अजीब सवाल करेगा- पापा आप मुझसे इतना प्यार क्यों करते हो, इस पर अभिनव बोलेगा कि आप मेरे पड़ोसी के नहीं मेरे बेटे को निक्के जी. अभीर बोलता है कि अगर मैं आपका बेटा नहीं होता तभ भी आप मुझे इतना ही प्यार करते. इस सवाल को सुन अभिनव हैरान रह जाएगा. इसका जवाब अभिनव आने वाले एपिसोड में देगा. 

इसे भी पढ़ें:  क्यों 'तितली' में राहुल के किरदार के लिए राजी हुए वत्सल सेठ? किया वजह का खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़