YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए मंजरी और अक्षरा में होगी बहस, गोयनका हाउस में टलेगा बड़ा हादसा

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.  मंजरी और अक्षरा के बीच काफी बहस होती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2023, 06:48 PM IST
  • मंजरी और अक्षरा के बीच होगी बहस
  • अक्षरा से किचन में होगी बड़ी भूल
YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए मंजरी और अक्षरा में होगी बहस, गोयनका हाउस में टलेगा बड़ा हादसा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. गोयनका हाउस में सुरेखा मुस्कान को काफी खरी-खोटी सुनाएगी. वहीं दूसरी तरफ बिरला हाउस में मंजरी और अक्षरा के बीच काफी बहस हो जाती है. अक्षरा मंजरी को बताती है कि कोर्ट ने अभीर की कस्टडी उन्हें क्यों दी है.

अक्षरा से होगी बड़ी गलती 
पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अक्षरा अभिनव के लिए स्पेशल पहाड़ी खाना बना रही होती है. वहीं बड़े पापा और मुस्कान भी किचन में कुछ स्पेशल बनाने की तैयारी कर रहे होते हैं. अक्षरा खाना बनाते समय अभीर के बारे में सोचती है वह गेस बंद करना भूल जाएगी. गेस ऑन होती है ऐसे में अक्षरा बिरला हाउस चली जाएगी. 

मुस्कान पर गुस्सा करेगी सुरेखा 
अक्षरा के जाने के बाद मुस्कान किचन में जाती है लेकिन उसका गैस पर ध्यान नहीं जाता है जिसके बाद मिमी किचन में जाती है और अदरक की चाय बनाने की कोशिश करेगी लेकिन लाइटर काम नहीं करेगा. तभी सुरेखा और स्वर्णा को गैस की स्मेल आती है वह किचन की तरफ जाते हैं देखते है कि मिमी चाय बनाने के लिए माचिस जला रही है दोनों आकर मिमी की जान बचाएंगी. मिमी की जान बचाने के लिए बाद सुरेखा गुस्से में लाल हो जाएगी. वह बोलेगी कि आखिरी बार मुस्कान किचन में जाती है. जिसके बाद वह उसे काफी कुछ सुनाने लगेगी. 

अभीर का कवर फेकं देगी मंजरी 
मंजरी अभीर के बैग में टिफन डालते समय देखती है कि अभीर ने अपनी नोटबुक्स के ऊपर अभीर अभिनव शर्मा लिखा है. अभिनव का नाम पढ़ते ही मंजरी भड़क जाती है. इसके बाद वह अभीर की सारी नोटबुक्स कवर फाडकर फेंकने लगती है. महिमा मंजरी को समझाने को कोशिश करती है लेकिन वह सुनती नहीं. इसके बाद महिमा बोलती है कि आपकी जिद की वजह से अभीर ट्रोमा में जा सकता है. 

मंजरी और अक्षरा के बीच होगी बहस 
मंजरी अभिनवके नाम वाला कवल फेंकेगी तभी उसे अक्षरा आते हुए नजर आएगी. अक्षरा मंजरी की सारी बाते सुनने के बाद भड़क जाती है जिसके बाद वह बोलती है कि अभीर को छीनने के बाद भी शांति क्यों नहीं मिल रही है. अक्षरा बोलेगी कि कोर्ट ने आपको कस्टडी इसलिए दी है क्योंकि उन्हें लगता है कि उसे अच्छी परवरिश दे पाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी. 

इसे भी पढ़ें: होली पार्टी की एक गलती मोनिका बेदी के करियर पर पड़ गई भारी, 'करण अर्जुन' में मिला था बड़ा मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़